• Hindi News
  • Haryana
  • Sampla
  • इस्माइला में छात्रों ने वॉलीबाल मैच खेलकर साझा किए अनुभव
--Advertisement--

इस्माइला में छात्रों ने वॉलीबाल मैच खेलकर साझा किए अनुभव

Sampla News - रोहतक. इस्माईला गांव स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में मिलन समारोह के तहत सांपला के निजी स्कूल से 50...

Dainik Bhaskar

Feb 10, 2018, 04:00 AM IST
इस्माइला में छात्रों ने वॉलीबाल मैच खेलकर साझा किए अनुभव
रोहतक. इस्माईला गांव स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में मिलन समारोह के तहत सांपला के निजी स्कूल से 50 विद्यार्थियों का दल सरकारी स्कूल में पहुंचा।

रोहतक | राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय इस्माइला में शनिवार को मिलन समारोह किया गया। इसमें सरकारी व निजी स्कूल के विद्यार्थी शामिल हुए। उन्होंने एक दूसरे से अपने अपने स्कूलों से जुड़े अनुभव साझा किए। विद्या भारती स्कूल सांपला के 50 विद्यार्थियों का दल राजकीय विद्यालय में पहुंचा और आपस में अनुभव व्यक्त किए। स्कूल प्राचार्य संदीप नैन ने विद्या भारती स्कूल से आए शिक्षकों पूनम भारद्वाज व सौरभ सैनी सहित तमाम विद्यार्थियों का स्वागत किया। सभी विद्यार्थियों ने अपना परिचय खुद दिया। वहीं दोनों स्कूलों के बीच वालीबॉल मैच भी कराया गया। जिसके बाद दोपहर का भोजन भी एक साथ किया गया। दोनों स्कूलों के विद्यार्थियों ने इसे बहुत अच्छी पहल बताया है। संचालन प्राध्यापक धर्मेंद्र ने किया। इस अवसर पर अर्थशास्त्र के प्राध्यापक सुरेश, संस्कृत अध्यापिका निर्मल आदि मौजूद रहे।

X
इस्माइला में छात्रों ने वॉलीबाल मैच खेलकर साझा किए अनुभव
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..