• Hindi News
  • Haryana
  • Sampla
  • ट्रक चालक से पेंट और नकदी लूटी, पुलिस ने घटना काे बताया संदिग्ध
--Advertisement--

ट्रक चालक से पेंट और नकदी लूटी, पुलिस ने घटना काे बताया संदिग्ध

Sampla News - आईएमटी से फरीदाबाद ट्रक लेकर जा रहे एक चालक सेे कार सवार सात बदमाशों ने नकदी और पेंट की बाल्टी लूट ली। पुलिस घटना को...

Dainik Bhaskar

Feb 04, 2018, 04:20 AM IST
ट्रक चालक से पेंट और नकदी लूटी, पुलिस ने घटना काे बताया संदिग्ध
आईएमटी से फरीदाबाद ट्रक लेकर जा रहे एक चालक सेे कार सवार सात बदमाशों ने नकदी और पेंट की बाल्टी लूट ली। पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है। ट्रक चालक दीपक ने बताया कि वह मोरखेड़ी निवासी संजय के ट्रक पर चालक की नौकरी करता है। खेड़ी साध स्थित आईएमटी एशियन पेंट फैक्टरी से माल भरकर रात करीब साढ़े दस बजे फरीदाबाद के लिए चला था। खरावड़ बाईपास स्थित ढाबे पर खाना खाने के बाद वह गाड़ी में ही सो गया। रात करीब दो बजे एक बिना नंबर प्लेट की कार में सवार होकर छह बदमाश ने सुओं के बल पर दीपक से करीब साढ़े 24 हजार रुपए की नकदी व करीब आठ बाल्टी पेंट की लूटकर फरार हो गए।

थाना प्रभारी जगदीश चन्द्र का कहना है कि ट्रक चालक दीपक ने पहले करीब साढ़े 24 हजार रुपए की नकदी व आधा दर्जन से ज्यादा पेंट की बाल्टी लूटने की सूचना पुलिस को दी थी, लेकिन पूछताछ में छ हजार नकदी व एक बाल्टी पेंट लूटने की बात कह रहा है। चालक की तरफ से अभी तक कोई शिकायत नहीं दी गई है। पूरे मामला संदिग्ध लग रहा है। ट्रैक चालक ने ट्रक को करीब 6 माह पहले ही मोरखेड़ी निवासी सजंय ने खरीदा था। पहले ट्रक विनोद निवासी बड़ौदी जिला जींद के पास था। सजंय ने गाड़ी खरीदने के बाद भी इसी बाडी पर लिखा मोबाइल नंबर नहीं बदला है।

X
ट्रक चालक से पेंट और नकदी लूटी, पुलिस ने घटना काे बताया संदिग्ध
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..