Hindi News »Haryana »Sampla» हिसार रोड पर सड़क हादसों में दो की मौत एक घायल

हिसार रोड पर सड़क हादसों में दो की मौत एक घायल

रोहतक | हिसार रोड पर महम के पास कार की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप घायल हो गए।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 15, 2018, 04:20 AM IST

रोहतक | हिसार रोड पर महम के पास कार की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप घायल हो गए। इधर थाना सांपला क्षेत्र में बाइक सवार युवक की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई। दोनों घटनाएं रविवार देर शाम की है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआईएमएस के शवगृह में रखवा दिया है। घायल युवक अभी पीजीआईएमएस मेंं उपचाराधीन है। अलवर के तिजारा निवासी अकीम ने बताया कि वह और उसका दोस्त अमीर निवासी पिंगाना दोनों हिसार में एक कंपनी में काम करते है। शनिवार शाम को वे दोनों अलवर गए थे। रविवार शाम करीब नौ बजे दोनों बाइक पर सवार होकर वापस हिसार जा रहे थे। जब वे रास्ते में महम के पास पहुंचे तो उनकी बाइक को एक कार ने टक्कर मार दी। हादसे में समीर और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों द्वारा उन्हें उपचार के लिए पीजीआईएमएस में लाया गया। जहां डॉक्टरों ने समीर को मृत घोषित कर दिया, इधर सांपला के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया । जहां डॉक्टरों ने उसे उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Sampla News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: hisaar rod par sdek haadson mein do ki maut ek ghaayl
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sampla

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×