सांपला

--Advertisement--

रेलवे फाटक पर मालगाड़ी से टकराते बचे कार सवार

सांपला | सोमवार शाम 4 बजे के करीब इस्माइला व सांपला रेल लाइन के मध्य स्थित रेलवे फाटक नंबर 41 पर कार सवार मालगाड़ी की...

Dainik Bhaskar

Feb 06, 2018, 04:25 AM IST
सांपला | सोमवार शाम 4 बजे के करीब इस्माइला व सांपला रेल लाइन के मध्य स्थित रेलवे फाटक नंबर 41 पर कार सवार मालगाड़ी की चपेट में आने से बच गए। गेटमैन ने मुस्तैदी दिखाते हुए कार सवार को ट्रेन आने की सूचना दी। ऐन वक्त पर कार सवार ने गाड़ी आगे बढ़ा दी, जिससे हादसा टल गया। गेटमैन ने बताया कि शाम 4 बजे के करीब मालगाड़ी आने की सूचना मिली। रेलवे फाटक बंद कर दिया गया। इसी बीच एक कार सवार आया। उसने इंतजार करने की बजाय फाटक उठा कर निकालने लगा। तभी तेज गति से मालगाड़ी हार्न बजाते हुए आ रही थी। हमने उसने डपटकर गाड़ी आगे बढ़ाने को कहा। तब उसने ट्रैक से कार हटाई। उन्होंने बताया कि यदि मुस्तैदी न दिखाई जाती तो आज यहां हादसा होने की संभावना को नकारा नहीं जा सकता।

कार की चपेट में आने से युवक की मौत

सांपला | बलियाणा मोड़ के पास हुए सड़क हादसे में सोनीपत के फरमाणा गांव के अमित उर्फ सोनू की मौत हो गई। सोनू बाइक से बहराणा की आेर जा रहा था। इस दौरान पीछे से आ रही एक सफेद रंग की कार ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। पुलिस ने मृतक के बहनोई बहराणा निवासी राजसिंह के बयान पर आरोपी कार चालक पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दिए बयान में राजसिंह ने बताया कि अमित रविवार को उससे मिलने रोहतक आया था। हम दोनों शाम 7: 30 बजे अपनी-अपनी बाइक से अपने गांव जा रहे थे। सोनीपत राेड पर बलियाणा मोड़ के पास पीछे से आ रही कार ने अमित की बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में अमित गंभीर रुप से घायल हो गया। राहगीरों ने उसे पीजीआई पहुंचाया।

X
Click to listen..