• Hindi News
  • Haryana
  • Sampla
  • स्कॉर्पियो व बाइक की टक्कर में युवक की मौत
--Advertisement--

स्कॉर्पियो व बाइक की टक्कर में युवक की मौत

Dainik Bhaskar

Jan 29, 2018, 04:35 AM IST

Sampla News - चांदी गांव बस स्टैंड पर एक स्कॉर्पियो व बाइक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने घायल व्यक्ति की शिकायत...

स्कॉर्पियो व बाइक की टक्कर में युवक की मौत
चांदी गांव बस स्टैंड पर एक स्कॉर्पियो व बाइक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने घायल व्यक्ति की शिकायत पर केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी। गांव खरैंटी वासी रामफल अपने दोस्त राजवीर वासी आजाद नगर हाउसिंग बोर्ड काॅलोनी रोहतक के साथ लाखनमाजरा में जमीन जायदाद देखने के लिए गया हुआ था। वह जमीन देखकर वापस लौट रहे थे कि चांदी गांव के पास अचानक एक स्कॉर्पियो चालक ने लापरवाही में बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर में बाइक सवार रामफल व राजवीर को चोटें आई। राहगीर रामफल व राजवीर सिंह को लेकर पीजीआई रोहतक पहुंचे। जहां उपचार के दौरान राजवीर की मौत हो गई। पुलिस ने हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू की।

निगेटिव न्यूज सेक्शन

िसर्फ वही नकारात्मक खबरें, जो आपको जानना जरूरी है

रोडवेज बस और बाइक की टक्कर, दो गंभीर

सांपला। खरखौदा रोड पर हरियाणा रोडवेज बस की टक्कर लगने से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने घायलों को उपचार के लिए पीजीआईएमएस के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया। देर रात तक एक युवक की हालात गंभीर बताई जा रही थी। इधर सुबह करीब 9 बजे इस्माइला से हरिद्वार जा रही जीप कैंटर से टक्करा गई। इस हादसे में पांच यात्री आंशिक रूप से घायल हो गए। घायलों को निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया। जहां उन्हें उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। खरखौदा रोड पर रविवार दोपहर बाद करीब चार बजे रोडवेज बस ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में घायलों को राहगीरों को ऑटो की सहायता से उपचार के लिए सीएचसी सांपला में भर्ती करवाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें पीजीआईएमएस रैफर कर दिया। फिर एम्बुलेंस की सहायता से पीजीआईएमएस के ट्रामा सेंटर में भिजवाया गया। एक युवक के पर्स से में आधार कार्ड मिला। जिस पर गोपालपुरा नंद काॅलोनी निवासी मोहित पुत्र राजेश लिखा मिला। युवकों पास एक फोन मिला। फोन की स्क्रीन पर लॉक होने के कारण लोगों को फाने करने में शुरू में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। बाद में फोन का सिम कार्ड निकालकर दूसरे मोबाइल फोन में डालकर मामले की जानकारी मोहित के परिजनों को दी। इनके परिजनों को सूचित किया जा सके । 4.21 मिनट पर मोहित के पिता राजे को घटना की जानकारी दी गई। हादसे में घायल एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

X
स्कॉर्पियो व बाइक की टक्कर में युवक की मौत
Astrology

Recommended

Click to listen..