• Hindi News
  • Haryana
  • Sampla
  • सांसद सैनी के प्रोग्राम को रद्द करवाने पर अड़े ग्रामीण, रास्ता रोकने की दी चेतावनी
--Advertisement--

सांसद सैनी के प्रोग्राम को रद्द करवाने पर अड़े ग्रामीण, रास्ता रोकने की दी चेतावनी

Sampla News - महम. सांसद राजकुमार सैनी के कार्यक्रम के विरोध में बैठक करते ग्रामीण। तहसीलदार को ज्ञापन सौंप ग्रामीण बोले,...

Dainik Bhaskar

Mar 18, 2018, 04:35 AM IST
सांसद सैनी के प्रोग्राम को रद्द करवाने पर अड़े ग्रामीण, रास्ता रोकने की दी चेतावनी
महम. सांसद राजकुमार सैनी के कार्यक्रम के विरोध में बैठक करते ग्रामीण।

तहसीलदार को ज्ञापन सौंप ग्रामीण बोले, मामला बिगड़ा तो प्रशासन होगा जिम्मेदार

मोखरा में भी सांसद सैनी के विरोध में लोग जुटे। शनिवार को गांव में एक बैठक हुई। इसमें तय किया कि किसी कीमत पर गांव में सांसद सैनी का कार्यक्रम नहीं होने देंगे। इसके लिए रविवार को मोखरा गांव के सभी मार्गों पर रविवार को ग्रामीणों का पहरा देंगे। बैठक में मौजूद ग्रामीणों का कहना था कि अगर सांसद गांव में आए तो उन्हें काले झंडे दिखाए जाएंगे और उन्हें गांव में घुसने नहीं दिया जाएगा। मोखरा गांव के कई दर्जन लोग शनिवार को महम नायब तहसीलदार से मिले। इस दौरान मोखरा तपा के प्रधान रामकिशन मलिक, महाबीर, राजसिंह, ओमप्रकाश, विक्रम, प्रताप, राजसिंह, सिलकराम, जिले सिंह आदि का कहना है कि यदि प्रशासन ने सांसद को नहीं रोका तो वहां जो कुछ होगा इसकी सीधी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

लोकतंत्र बचाने के लिए होंगे कार्यक्रम

लोकतंत्र सुरक्षा मंच के पदाधिकारी तेजबीर सैन ने कहा कि रविवार को सांसद राजकुमार सैनी के तय कार्यक्रम होंगे। लोकतंत्र में सभी को अपनी बात कहने का पूरा हक है। इस तरह तानाशाही करके किसी को आवाज को दबाया नहीं जा सकता। गांव में भाईचारा बिगाड़ने जैसी कोई बात नहीं है। सांसद केवल अपनी बात रखेंगे।

X
सांसद सैनी के प्रोग्राम को रद्द करवाने पर अड़े ग्रामीण, रास्ता रोकने की दी चेतावनी
Astrology

Recommended

Click to listen..