• Hindi News
  • Haryana
  • Sampla
  • मिलन पार्टनरशिप कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने लिया भाग
--Advertisement--

मिलन पार्टनरशिप कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने लिया भाग

Sampla News - रोहतक | शिक्षा भारती विद्यालय राम नगर में सोमवार को मिलन पार्टनरशिप कार्यक्रम रखा गया, जिसमें राजकीय वरिष्ठ...

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2018, 04:40 AM IST
मिलन पार्टनरशिप कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने लिया भाग
रोहतक | शिक्षा भारती विद्यालय राम नगर में सोमवार को मिलन पार्टनरशिप कार्यक्रम रखा गया, जिसमें राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय गांधी कैंप की 40 छात्राओं ने भाग लिया। शुरुआत प्राचार्या ममता भोला ने मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलन कर किया। इसमें राजकीय विद्यालय की छात्राओं व उनकी संरक्षक आचार्या कमलेश कुमारी, सरोज, कुलयंता ने भाग लिया। योग सत्र में सुनीता मान ने प्राणायाम व आसन करवाए। प्राचार्या ममता भोला ने छात्राओं को सड़क सुरक्षा संबंधी नियमों के बारे में जानकारी दी। रजनी मलिक ने गुड टच, बैड टच के बारे में जानकारी दी।

तंवर की सभा में जा रही बोलेरो की टक्कर से महिला सहित दो की मौत

भास्कर न्यूज | झज्जर

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. अशोक तंवर की रोहतक रैली में मेवात से रोहतक जा रही बोलेरो जीप ने झज्जर के सांपला चौक पर बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार महिला और वृद्ध की मौत हो गई।

इस दौरान बोलेरो सवार और चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गए। पुलिस के अनुसार बोलेरो पर कांग्रेसी नेता पुन्हाना गांव निवासी हाजी साहब खां पटवारी का पोस्टर लगा था।

झज्जर. पुलिसकर्मी गाड़ी को देखते हुए व (इनसेट) में बाइक गड्ढे में पड़ी।

बाइक 50 फीट दूर गढ्डे में गिरी : हादसा इतना तेज रहा कि मोपेड पर बैठे दोनों लोग मोपेड समेत ही 50 फीट हवा में उछले और बाईपास के पास गहरे गड्ढे में गिर गए। दोनों की मौत हो गई। बताया गया कि बूलेरो जीप में कांग्रेस वर्कर बैठे हुए थे। ये सभी पुन्हाना के सिंगारिया गांव से रोहतक में रैली के लिए आ रहे थे।

X
मिलन पार्टनरशिप कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने लिया भाग
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..