• Hindi News
  • Haryana News
  • Sampla
  • जनसंख्या के अनुपात में आरक्षण और हर परिवार को एक रोजगार देंगे : सैनी
--Advertisement--

जनसंख्या के अनुपात में आरक्षण और हर परिवार को एक रोजगार देंगे : सैनी

कुरुक्षेत्र से लोकसभा सांसद राजकुमार सैनी ने अखिल भारतीय वैरागी वैष्णव परिषद की तरफ से आयोजित महाराजा बंदा वीर...

Dainik Bhaskar

Mar 19, 2018, 04:40 AM IST
जनसंख्या के अनुपात में आरक्षण और हर परिवार को एक रोजगार देंगे : सैनी
कुरुक्षेत्र से लोकसभा सांसद राजकुमार सैनी ने अखिल भारतीय वैरागी वैष्णव परिषद की तरफ से आयोजित महाराजा बंदा वीर बैरागी सम्मान उत्सव में कांग्रेस अौर इनेलो पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा किसान व दलितों के हितों की बात करते हैं, लेकिन वह भूल गए हैं कि उन्होंने सत्ता में दस वर्ष रहते हुए दोनों वर्गों के हित में कोई कार्य नहीं किया। इनेलो नेता एसवाईएल का पानी लाने के नाम पर राजनीति कर रहे हैं, लेकिन हैरानी की बात यह है कि इसका विरोध करने वाले देवीलाल ही थे।

उन्होंने कहा कि इनेलो सुप्रीमो पैरोल पर आने के बाद जनता की दस पुश्तों के जुगाड़ करने की बात करते हैं, लेकिन हकीकत यह है कि चौटाला परिवार ने अपनी स्वयं की दस पुश्तों का जुगाड़ किया है। चौटाला परिवार जातपात की राजनीति करके समाज को तोड़ने का काम कर रहे हैं। सांसद सैनी ने कहा कि आगामी चुनाव में अगर जनता ने मौका दिया वह देश हित में पांच मुद्दों पर काम करेंगे। उनकी पहली प्राथमिकता 100 प्रतिशत आरक्षण देने का काम करेंगे। सत्ता में आने के बाद एक परिवार को एक रोजगार की व्यवस्था की जाएगी। राजकुमार सैनी रविवार को सांपला की नई अनाज मंडी में अखिल भारतीय वैरागी वैष्णव परिषद की तरफ से आयोजित महाराजा बंदा वीर बैरागी सम्मान उत्सव में बतौर मुख्यातिथि लोगों को संबोधित कर रहे थे। समारोह की अध्यक्षता परिषद के राष्ट्रीय महासचिव वीरेंद्र स्वामी और संयोजक स्वामी सुरेश रहे। सम्मान उत्सव के संयोजक स्वामी सुरेश खत्री व वीरेंद्र स्वामी सहित अन्य नेताओं ने सांसद का पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया। इस अवसर पर पूर्व विधायक भरत सिंह छोक्कर, डाॅ. अशोक दीक्षित, श्रीपाल सैनी, हरि शमशेर कौशिक, रामपाल राठी, सुनील पांचाल, अमित वैष्णव, ब्रिजेश राजपूत, मोहित शर्मा, तेजबीर सैन, धर्मबीर डावला, विनोद नयर, उषा अटकान, मीनाक्षी, अमृता व अश्वनी मौजूद थे।

सांपला. बंदा बैरागी सम्मान उत्सव में आयोजकों के साथ सांसद राजकुमार सैनी।

जनसंख्या नियंत्रण के लिए हम दो हमारे दो का कानून बनाएंगे

सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि उनकी सरकार आती है तो मनरेगा स्कीम को किसानों से जोड़कर इसे 100 दिनों से बढ़ाकर 300 दिन किया जाएगा जिससे किसान व मजदूर वर्ग का हित हो सके। वह जनसंख्या पर नियंत्रण करने के लिए हम दो हमारे दो का कानून बनाने का काम करेंगे। राजकुमार सैनी ने पांचवे मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि वह राज्य सभा को समाप्त करने के पक्षधर हैं।

सुरक्षा के थे पुख्ता प्रबंध

सम्मान उत्सव में सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध प्रशासन की तरफ से किए गए थे। पुलिस के साथ सुरक्षा शाखा व गुप्तचर विभाग के कर्मचारी चप्पे-चप्पे पर तैनात थे। उप मंडल अधिकारी नागरिक तरुण पावरियां व्यवस्था को देखने के लिए तैनात रहे। कार्यक्रम स्थल पर पूरी जांच के बाद ही अंदर जाने दिया जा रहा था। राजकुमार सैनी के मंच पर आने के बाद सुरक्षा ओर भी बढ़ा दी गई। मंच के चारों तरफ पुलिस तैनात कर दी गई।

X
जनसंख्या के अनुपात में आरक्षण और हर परिवार को एक रोजगार देंगे : सैनी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..