• Hindi News
  • Haryana
  • Sampla
  • कांग्रेस को सत्ता में रहते याद नहीं आए दलित हुड्‌डा की जेल यात्रा की होगी शुरुआत: सैनी
--Advertisement--

कांग्रेस को सत्ता में रहते याद नहीं आए दलित हुड्‌डा की जेल यात्रा की होगी शुरुआत: सैनी

Sampla News - भास्कर न्यूज | सांपला/रोहतक सांसद राजकुमार सैनी ने रविवार को पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा के विधानसभा हलके...

Dainik Bhaskar

Mar 19, 2018, 04:40 AM IST
कांग्रेस को सत्ता में रहते याद नहीं आए दलित हुड्‌डा की जेल यात्रा की होगी शुरुआत: सैनी
भास्कर न्यूज | सांपला/रोहतक

सांसद राजकुमार सैनी ने रविवार को पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा के विधानसभा हलके सांपला में कांग्रेस व हुड्‌डा पर निशाना साधा। सैनी ने कहा कि हुड्डा किसान व दलितों की बात करते हैं, लेकिन सत्ता में रहते 10 साल तक दोनों वर्गों के हित में कोई काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की प्रदेश की नहीं, बल्कि जेल की यात्रा जल्द शुरू होगी।

इनेलो नेता एसवाईएल का पानी लाने के नाम पर राजनीति कर रहे हैं। इनेलो सुप्रीमो पैरोल पर जनता की 10 पुश्तों के जुगाड़ करने की बात करते हैं, लेकिन अपनी स्वयं की 10 पुश्तों का जुगाड़ किया है। हम 100% आरक्षण देने के समर्थन में हैं। उनके हाथ में सत्ता आई तो एक परिवार को एक रोजगार की व्यवस्था की जाएगी। सैनी ने नौकरियों पर अपनी ही सरकार पर सवाल उठाया है। सैनी रविवार को अखिल भारतीय वैरागी वैष्णव परिषद के महाराजा बंदा वीर बैरागी सम्मान उत्सव में पहुंचे थे।

सांपला | महाराजा बंदा वीर बैरागी सम्मान उत्सव में संबोधित करते सांसद राजकुमार सैनी।

ग्रामीणों का विरोध: मोखरा-मदीना के कार्यक्रम रद्‌द

सांसद सैनी के महम क्षेत्र के गांव मोखरा व मदीना में भी कार्यक्रम प्रस्तावित थे। लेकिन यहां शनिवार को कई ग्रामीण उनके विरोध में आ गए। दोनों गांव में पंचायत हुई थी। इसमें सांसद सैनी के इन गांवों में पहुंचने पर उन्हें काले झंडे दिखाने और गांव में न घुसने देने की बात कही गई। बाकायदा कुछ लोगों ने महम के नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौंप सांसद के कार्यक्रम को मंजूरी न देने की बात कही थी। तनाव के बीच सांसद सैनी ने रविवार को इन दोनों गांवों का अपना दौरा स्थगित कर दिया।

X
कांग्रेस को सत्ता में रहते याद नहीं आए दलित हुड्‌डा की जेल यात्रा की होगी शुरुआत: सैनी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..