सांपला

--Advertisement--

जेसीबी मालिक पर रुड़की में जानलेवा हमला

रुड़की गांव में किराए पर दी जेसीबी मशीन को वापस लेने जा रहे करनाल के जोगेंद्र व उसके साथी जगदीप पर गांव के ही...

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2018, 04:45 AM IST
रुड़की गांव में किराए पर दी जेसीबी मशीन को वापस लेने जा रहे करनाल के जोगेंद्र व उसके साथी जगदीप पर गांव के ही जोगेंद्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर जानलेवा हमला कर दिया। रुड़की का जोगेंद्र ईट-भट्टे पर ट्रैक्‍टर चालक का काम करता है। हमला मात्र 500 रुपए को लेकर हुआ। हमले में जगदीप की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित जोगेंद्र ने बताया कि उसने सोनीपत के देवेंद्र को 80 हजार रुपए प्रतिमाह किराए पर मशीन दे रखी थी। उसने मशीन रुड़की गांव में ईट-भट्टे पर लगा रखी थी। देवेंद्र ने मशीन मालिक जोगेंद्र को बताया कि उसकी जेसीबी सही से काम नहीं कर रही है। सूचना के बाद जोगेंद्र मशीन को गांव के ही खाली प्लाट में खड़ी करके चला गया।

500 रुपए को लेकर हुआ झगड़ा

जेसीबी मशीन मालिक जोगेंद्र ने बताया कि देवेंद्र ने उसके ट्रैक्टर चालक जोगेंद्र को 500 रुपए देने है। एक दिन जेसीबी का चालक छुट्टी पर होने के कारण उसने काम किया था। 400 रुपए दिहाड़ी पर जेसीबी मशीन का चालक लगाया गया था। उसी दिन 100 रुपए का एक वैल्डिंग वर्क भी करवाया था। यह पैसा देने के बाद भी ट्रैक्टर चालक जोगेंद्र गाली गलौच करता रहा।

लोहे की राड सिर में मारी, पीजीआई में भर्ती

13 मार्च को जब वह दोबारा मशीन को लेने गया तो उसने देवेंद्र से जेसीबी की चाबी मांगी। इस पर उसने कहा चाबी घर है आैर वह वहां से चला गया। जब करनाल का जोगेंद्र चाबी लेने कमरे पर पहुंचा तो वहां कोई नहीं मिला। वह भट्ठे से देवेंद्र के ट्रैक्टर चालक जोगेंद्र के पास चाबी लेने गया और तो उसने करनाल के जोगेंद्र से गाली-गलौच की। इसके बाद ट्रैक्टर चालक जोगेंद्र व दो अन्य ने लोहे की राड से हमला कर दिया। इस हमले में मशीन मालिक जोगेंद्र व उसका साथी जगदीप गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों को इलाज के लिए पीजीआईएमएस रोहतक में भर्ती करवाया गया। घायल जगदीप की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल मशीन मालिक जोगेंद्र के बयान पर मामला दर्ज जांच शुरू कर दी। हमले के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी।

X
Click to listen..