Hindi News »Haryana »Sampla» जींद रोड पर भारी वाहनों की नहींं होगी एंट्री, नौ नाके लगाकर ट्रैफिक रूट किया डायवर्ट

जींद रोड पर भारी वाहनों की नहींं होगी एंट्री, नौ नाके लगाकर ट्रैफिक रूट किया डायवर्ट

जींद में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की गुरुवार को होने वाली बाइक रैली को लेकर पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 14, 2018, 04:45 AM IST

जींद में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की गुरुवार को होने वाली बाइक रैली को लेकर पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर अर्धसैनिक बलों की 13 कंपनियां तैनात कर दी हैं। पुलिस ने शहर के अंदर प्रवेश करने वाले हर नाके पर अर्धसैनिक बल के जवान तैनात कर दिए हैं। रोहतक से जींद रोड पर भारी वाहन बंद कर दिए हैं। सुरक्षा के लहजे से 9 नाके लगाए गए हैं। इसके अलावा 9 रूट भी डायवर्ट किए हैं। जिले के हर कस्बे में एक कंपनी तैनात की गई है। इसके अलावा शहर के दिल्ली बाईपास, जींद बाईपास, झज्जर बाईपास, लघु सचिवालय समेत तमाम नाकों पर अर्धसैनिक बल के जवान तैनात कर दिए गए हैं। सभी थाना व चौकी में तैनात पीसीआर व राइडर को अपने क्षेत्र में निरंतर गश्त करने के निर्देश दिए हैं। डीएसपी डॉ. रविंद्र जिले की यातायात व्यवस्था को संभलेंगे। उन्होंने बताया कि जिले के बाहर से आने वाले और रैली में शामिल होने वाले वाहनों को शहर के आउटर बाईपास से होते हुए जींद रोड पर भेजा जाएगा। रैली में भाग लेने वाले किसी भी वाहन को रोहतक शहर में प्रवेश करने नहीं दिया जाएगा।

इन स्थानों पर

लगाए नाके

जींद बाईपास चौक

गोल चक्कर, आउटर बाईपास जींद रोड, रोहतक

खाटू श्याम मंदिर, एनएच-10

लाखनमाजरा चौक

जींद-लाखनमाजरा रोड नजदीक राठी होटल

भिवानी स्टैंड, महम

हिसार बाईपास, महम

नया बस अड्डा चौक, महम

निंदाना पैट्रोल पंप, महम

इन रूट पर की किया गया

यातायात डायवर्ट

हनुमान मंदिर, खरावड़

जलेबी चौक, झज्जर रोड,

भाली आनंदपुर फ्लाईओवर, भिवानी रोड

मकड़ौली फ्लाईओवर नजदीक टोल प्लाजा

लाढ़ौत चौक, आउटर बाईपास

बेरी-सुनारियां रोड

15 की जींद रैली को लेकर सांपला की रूपरेखा तैयार

भास्कर न्यूज | सांपला

जींद की 15 फरवरी को युवा हुंकार रैली की तैयारियां पूरी कर ली गई है। किसान मोर्चा के वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष प्रवीण घुसकानी ने बताया कि बाइक का काफिला 15 फरवरी को सुबह 7 बजे सांपला से प्रारंभ होगी। इसे सरपंच गांधरा, सरपंच कुलताना, सरपंच चुलियाना, सरपंच दत्तौड़, भैंसरु कलां तथा सुशील मंडल अध्यक्ष किसान मोर्चा हरी झण्डी दिखाकर रवाना करेंगे। 7 बजकर 15 मिनट पर काफिला समचाना पहुंचेगा। समचाना से सरपंच समचाना व रामकिशन काफिले को हरी झण्डी दिखाकर रवाना करेंगे। 8 बजकर 40 मिनट पर नांदल में प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एवं किलोई विधानसभा के शताब्दी विस्तारक राजेन्द्र शर्मा, जिला महामंत्री धर्मबीर शर्मा, सरपंच नांदल, मंडल अध्यक्ष महासिंह दलाल, वीर सिंह हुड्डा एवं राजेन्द्र पंवार काफिले को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

सांपला में पैरामिलिट्री फोर्स का रहेगा पहरा

जाट आरक्षण संघर्ष समिति की तरफ से आयोजित न्याय रैली भले ही सरकार के साथ समझौते के बाद रद्द हो गई, लेकिन प्रशासन फिर भी कोई ढिलाई नहीं बरत रहा है। जींद रैली को लेकर थाना प्रभारी व पैरामिलिट्री फोर्स के अधिकारियों आईटीबीपी के सीओ रमेश व डिप्टी कमांडेंट

रामनारायण, असिस्टेंट कमांडेंट ग्याशुदीन ने मंगलवार को रेस्ट हाऊस में बैठक की तथा सुरक्षा को लेकर मंथन किया। रैली के दौरान कोई अप्रिय घटना न हो और सुरक्षा के लिहाज से आईएमटी चौक, खरावड़ बाईपास, पूर्वी बाईपास, झज्जर मार्ग व कुलताना चौक पर जवान तैनात रहेंगे। क्षेत्र में सुरक्षा के लिहाज से हरियाणा पुलिस सहित पैरामिलिट्री फोर्स को तैनात की है। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस के जवानों सहित सीआईएसएफ व भारत तिब्बत सीमा सुरक्षा बल के जवान तैनात रहेंगे। इसके लिए पैरामिलिट्री फोर्स के जवान सांपला पहुंच चुके हैं तथा नाकों पर तैनात कर दिए गए हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sampla

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×