• Hindi News
  • Haryana
  • Sampla
  • गणतंत्र को सलामी देने की रिहर्सल में पहले दिन पुलिस टुकड़ियां और 12 स्कूलों के विद्यार्थी जुटे
--Advertisement--

गणतंत्र को सलामी देने की रिहर्सल में पहले दिन पुलिस टुकड़ियां और 12 स्कूलों के विद्यार्थी जुटे

Dainik Bhaskar

Jan 17, 2018, 04:45 AM IST

Sampla News - गणतंत्र दिवस समारोह पर सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने के लिए मंगलवार से पुलिस लाइन ग्राउंड व राजीव गांधी खेल...

गणतंत्र को सलामी देने की रिहर्सल में पहले दिन पुलिस टुकड़ियां और 12 स्कूलों के विद्यार्थी जुटे
गणतंत्र दिवस समारोह पर सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने के लिए मंगलवार से पुलिस लाइन ग्राउंड व राजीव गांधी खेल परिसर के मैदान में पुलिसकर्मियों व स्कूली बच्चों ने परेड व सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रिहर्सल की। रिहर्सल का यह क्रम 25 जनवरी तक चलेगा। रिहर्सल के पहले दिन पुलिस लाइन में एनसीसी, स्काउट व पुलिस कर्मियों ने परेड के दौरान कदमताल का अभ्यास किया। राजीव गांधी खेल स्टेडियम में जिले के 12 स्कूलों के छात्र-छात्राओं ने पूर्वाभ्यास किया। अतिरिक्त उपायुक्त ने सभी स्कूलों के इंचार्ज को कहा कि 20 जनवरी को सांस्कृतिक कार्यक्रमों का अंतिम चयन किया जाएगा। इसलिए सभी स्कूल इंचार्ज और अच्छा प्रदर्शन करने के लिए पूरी तैयारी करें।

रोहतक. पुलिस लाइन मैदान में गणतंत्र दिवस के लिए परेड का अभ्यास करतीं महिला पुलिस कर्मचारी।

इन स्कूलों के विद्यार्थी पहुंचे रिहर्सल करने : सांस्कृतिक कार्यक्रमों में मॉडल स्कूल मेन ब्रांच, पठानिया स्कूल, स्कॉलर रोजरी, मॉडल स्कूल सेक्टर-4, जॉन वेस्ले, महेंद्रा मॉडल स्कूल, गुरुकुल भैयापुर, डाइट मदीना, राजकीय कन्या स्कूल कलानौर, बनियानी व संस्कार वेली पटवापुर के विद्यार्थी शामिल हुए।

सांपला में 800 विद्यार्थी लेंगे हिस्सा

गणतंत्र दिवस समारोह को धूमधाम से मनाने को लेकर ब्लॉक प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी। इस बार सरकारी व गैर सरकारी स्कूलों के लगभग 800 विद्यार्थी समारोह में भाग लेंगे। स्कूलों के साथ कॉलेज के विद्यार्थियों को भी शामिल किया जाएगा। समारोह को लेकर मंगलवार से विद्यार्थियों ने नई अनाज मंडी में रिहर्सल भी शुरू की। इस समारोह में मुख्यातिथि एसडीएम होंगे।

X
गणतंत्र को सलामी देने की रिहर्सल में पहले दिन पुलिस टुकड़ियां और 12 स्कूलों के विद्यार्थी जुटे
Astrology

Recommended

Click to listen..