Hindi News »Haryana »Sampla» 13 दिन बाद भी पुलिस नहीं जान पाई कुएं में मिली एटीएम कहां से लूटी थी

13 दिन बाद भी पुलिस नहीं जान पाई कुएं में मिली एटीएम कहां से लूटी थी

रोहतक | खरावड़ गांव में 12 जनवरी को कुएं में एटीएम मिली थी। इस बारे में एटीएम कहां से लाई गई थी और इसमें से कैश ले जाने...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 26, 2018, 04:45 AM IST

रोहतक | खरावड़ गांव में 12 जनवरी को कुएं में एटीएम मिली थी। इस बारे में एटीएम कहां से लाई गई थी और इसमें से कैश ले जाने वाले लोग कौन थे ये पुलिस अभी तक नहीं जान पाई है। रोहतक पुलिस ने मशीन को कुएं से निकलवाकर अपने कब्जे में ले लिया था। मशीन पर बाकायदा सीरीयल नंबर भी मिले। लेकिन पुलिस इन नंबरों की जान कराने में ढिलाई बरत गई और कई दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के पास इतनी भी जानकारी नहीं है कि ये मशीन किस बैंक को और किस जगह के लिए अलॉट हुई थी। सांपला थाना पुलिस के पास एक ही जवाब है कि प्रदेश के सभी थानों में मशीन कुएं में मिलने की इतला दे दी। हमारे यहां से कोई चोरी नहीं हुई।

खरावड़ के पास फेंक गए थे स्कॉर्पियों सवार

12 जनवरी को खरावड़ चौकी से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर कुएं में स्कार्पियों व फॉरच्यूनर गाड़ी में सवार युवक एटीएम मशीन डालकर फरार हो गए थे। पुलिस इसके बाद से मामले की जांच कर रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Sampla News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 13 din baad bhi police nahi jaan paaee kuen mein mili etiem khaan se luti thi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sampla

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×