• Home
  • Haryana News
  • Sampla
  • एकेडमिक स्टूडेंट होंगे सम्मानित, 924 पास आउट को मिलेगी डिग्री और पुराने दोस्त मिलकर यादें करेंगे ताजा
--Advertisement--

एकेडमिक स्टूडेंट होंगे सम्मानित, 924 पास आउट को मिलेगी डिग्री और पुराने दोस्त मिलकर यादें करेंगे ताजा

गर्वमेंट पीजी कॉलेज फॉर वुमन रोहतक में 6 और 7 अप्रैल को पुराने और नए विद्यार्थियों का रंग जमने वाला है। जहां 6 अप्रैल...

Danik Bhaskar | Mar 25, 2018, 04:50 AM IST
गर्वमेंट पीजी कॉलेज फॉर वुमन रोहतक में 6 और 7 अप्रैल को पुराने और नए विद्यार्थियों का रंग जमने वाला है। जहां 6 अप्रैल को होने वाले वार्षिक पारितोषिक समारोह में एकेडमिक स्टूडेंट सम्मानित होंगे। वहीं, 7 अप्रैल को कॉन्वोकेशन और एलुमनी मीट होगी। सुबह पास आउट स्टूडेंट्स को डिग्री मिलेगी तो शाम को पुराने दोस्तों की महफिल सजेगी और यादें ताजा होंगी।

अप्रैल में हाेने वाले दोनों कार्यक्रम को लेकर प्रिंसिपल ने शिक्षकों की बैठक ली

अध्यापकाें की लगाई ड्यूटी

अप्रैल में हाेने वाले दोनों कार्यक्रम को लेकर शनिवार को प्रिंसिपल ने शिक्षकों की एक बैठक ली। इसमें सभी शिक्षकों की अलग-अलग ड्यूटी तय की गई। प्रिंसिपल डॉ. आशा अहलावत ने कहा कि 6 अप्रैल को सुबह 10 बजे वार्षिक पारितोषिक समारोह शुरू होगा। इसमें एकेडमिक, स्पोर्ट्स और कल्चरल एक्टिविटी के होनहारों को सम्मानित किया जाएगा। वहीं, अगले दिन 7 अप्रैल को कॉन्वोकेशन है। कॉन्वोकेशन के लिए स्टूडेंट्स और टीचर्स की रिहर्सल सुबह 8 बजे होगी। बाकी कार्यक्रम 11 बजे शुरू होगा, जिसमें मुख्यातिथि रिटायर्ड प्रिंसिपल शील गुलिया 924 पास आउट स्टूडेंट्स को डिग्री बांटेंगी। इसी दिन दोपहर ढाई बजे एलुमिनी मीट होगी। कॉन्वोकेशन कार्यक्रम की इंचार्ज संतोष धनखड़ ने बताया कि एलुमिनी में 2017 साल से पहले के स्टूडेंट्स शामिल होंगे। सभी स्टूडेंट्स के लिए सफेद रंग के सूट या साड़ी में आना अनिवार्य है। सभी स्ट्रीम की स्टूडेंट्स को पटका लेना होगा। इसमें ऑटर्स को पीला, कॉमर्स को गुलाबी, साइंस को नीले रंग का पटका लेना जरूरी है।

2016 की छात्राएं नहीं लें सकेंगी हिस्सा

सात अप्रैल को होने वाले कॉन्वोकेशन में बैच 2016 के स्टूडेंट्स शामिल नहीं होंगे। किसी कारणवश एक कॉन्वोकेशन कार्यक्रम नहीं हुआ था, इसलिए एक साल का गैप आ गया है। एलुमिनी के लिए 7 अप्रैल को रजिस्ट्रेशन किया जाएगा।