• Hindi News
  • Haryana News
  • Sampla
  • खरावड़ चौकी से एक किलोमीटर दूर कुएं में फेंका एटीएम, दिल्ली में लूट की वारदात से जुड़ रहे तार
--Advertisement--

खरावड़ चौकी से एक किलोमीटर दूर कुएं में फेंका एटीएम, दिल्ली में लूट की वारदात से जुड़ रहे तार

भास्कर न्यूज | सांपला/रोहतक खरावड़ पुलिस चौकी से महज एक किलोमीटर की दूरी पर सफेद रंग की स्कार्पियो व फॉरच्यूनर...

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2018, 04:50 AM IST
भास्कर न्यूज | सांपला/रोहतक

खरावड़ पुलिस चौकी से महज एक किलोमीटर की दूरी पर सफेद रंग की स्कार्पियो व फॉरच्यूनर गाड़ी में सवार होकर आए बदमाश कुएं में एटीएम मशीन डालकर फरार हो गए। राहगीर ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी। पुलिस ने जिलेभर में नाकाबंदी कर आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस सफल नहीं हो पाई। इसके बाद पुलिस ने क्रेन की सहायता से मशीन को कुएं से बाहर निकलवाया और प्रदेश भर में वीटी की। इसके बाद झज्जर पुलिस ने इस मामले को मातनहेल से एटीएम मशीन उखाड़ने के मामले से जोड़कर देखते हुए रोहतक पुलिस से सपंर्क किया। इधर, दिल्ली पुलिस ने भी देर रात करीब 11 बजे रोहतक पुलिस के साथ मिलकर घटनास्थल का जायजा लिया है। अब हरियाणा व दिल्ली पुलिस आरोपियाें तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। फिलहाल आरोपियों के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है।

सांपला थाना प्रभारी जगदीश चंद्र ने बताया कि कुएं में मिली एटीएम मशीन के मामले में दिल्ली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की है। इसके अलावा झज्जर समेत कई अन्य जिलाें की पुलिस से भी संपर्क हुआ है। हो सकता है कि एटीएम दिल्ली या झज्जर से उखाड़ा गया हो। इस विषय में विशेष जांच टीम जांच कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

दिल्ली और मातनहेल में एटीएम लूट की हो चुकी है घटना, मशीन पर नहीं किसी बैंक का नाम

सांपला में कुएं में फेंकी गई एटीएम मशीन। (दाएं) कुएं में फेंकी गई एटीएम मशीन की जांच करते पुलिस कर्मचारी।



दो हजार और 500 से नोट रखे थे मशीन में

एटीएम मशीन में 500 व 2 हजार के नोट रखे हुए थे। पुलिस स्टेशन पहुंचे एक्सिस बैंक के मैनेजर अमित गर्ग ने कहा कि मशीन के अन्दर दो हजार व पांच सौ के नोट की स्लीप लगी हुई है। इससे साफ है कि एटीएम में लाखों रुपए केस रखा होगा।


मशीन के चेसीस नंबर से हो सकती है पहचान

एसबीआई के चैनल मैनेजर हरीश शर्मा ने बताया जिस तरह से वाहन के इंजन पर चेसीस नंबर होता है, उसी तरह से एटीएम पर नंबर लिखा होता है। इससे पता चल सकता है कि मशीन किस कंपनी की है।

रोहतक में भी उखाड़े जा चुके हैं एटीएम

6 दिसंबर 2014 :
जसिया गांव में चोर पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम ही उखाड़ ले गए थे। एटीएम में 3 दिन पहले ही साढ़े 8 लाख रुपए डाले गए थे।

20 दिसंबर 2014 : गांव मदीना स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम बूथ में सुबह ग्रामीणों ने जाकर देखा तो एटीएम गायब मिला। चोर एटीएम उखाड़कर ले गए थे। एटीएम में दस लाख रुपये थे।

16 जनवरी 2015 : भिवानी चुंगी के पास स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को चोर उखाड़ ले गए थे। महम पुलिस से जानकारी मिली थी कि कोई एटीएम लाहली-बहुअकबरपुर रोड पर खेत में पड़ा हुआ मिला था।

9 जनवरी 2015 : दुर्गा काॅलोनी में चोर पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम उखाड़ ले गए थे। बाद में पुलिस को एटीएम गांव घरौठी स्थित खेतों में क्षतिग्रस्त हालत में पड़ी मिला था, जिसमें से कैश गायब था।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..