• Hindi News
  • Haryana
  • Sampla
  • आॅनलाइन से की शॉपिंग ‌Rs.28 हजार की धोखाधड़ी
--Advertisement--

आॅनलाइन से की शॉपिंग ‌Rs.28 हजार की धोखाधड़ी

Dainik Bhaskar

Mar 21, 2018, 05:30 AM IST

Sampla News - गांव खरकड़ा के सतबीर सिंह के बैंक अकाउंट से 28 हजार रुपए की किसी शातिर ने ऑनलाइन शॉपिंग कर ली। सतबीर सिंह ने अज्ञात...

आॅनलाइन से की शॉपिंग ‌Rs.28 हजार की धोखाधड़ी
गांव खरकड़ा के सतबीर सिंह के बैंक अकाउंट से 28 हजार रुपए की किसी शातिर ने ऑनलाइन शॉपिंग कर ली। सतबीर सिंह ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ महम थाने में शिकायत दी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी। पुलिस को दी शिकायत पर सतवीर सिंह ने बताया कि उसके पास एक व्यक्ति का फोन आया। फोन रिसीव करने पर उक्त व्यक्ति ने उसका अकाउंट नंबर व पासवर्ड पूछकर आॅनलाइन शॉपिंग कर ली। उसने 27 हजार 978 की शाॅपिंग की। सतवीर सिंह ने बताया कि उक्त व्यक्ति फिर से बार-बार फोन कर रहा है। जांच अधिकारी सज्जन कुमार ने बताया कि शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी एवं आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

एटीएम कार्ड बदल

निकाले 67 हजार रुपए

सांपला | पीएनबी बैक का एटीएम बदलकर सांपला के दहकौरा के प्रमान्नद के 67 हजार रुपए निकाल लिए। वह अपने पौते के साथ 25 हजार रुपए निकलवाने गया था। उसने मशीन से पैसे निकालने की कमांड दी। लेकिन पैसा नहीं निकले और खाते से पैसे कट गए। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सांपलावासी प्रमान्नद ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सांपला में 15 मार्च को 25 हजार निकलवाने गया था। मशीन से पैसे नहीं निकले और एटीएम के पास घूमकर रहे युवकों ने एटीएम बदल लिया। उन्होंने दो बार 25-25 हजार और 17 हजार रुपए निकाल लिए। मैसेज आने पर पैसे निकलने का पता चला। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

X
आॅनलाइन से की शॉपिंग ‌Rs.28 हजार की धोखाधड़ी
Astrology

Recommended

Click to listen..