Hindi News »Haryana »Sampla» आखिरकार एटीएम कहां से उखाड़ा गया, पुलिस के लिए बनी पहेली

आखिरकार एटीएम कहां से उखाड़ा गया, पुलिस के लिए बनी पहेली

शनिवार दोपहर बाद बहादुरगढ़ पुलिस पहले घटनास्थल पर पहुंची, फिर सांपला थाने में एटीएम मशीन को पहचाने का प्रयास किया,...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 14, 2018, 07:15 AM IST

शनिवार दोपहर बाद बहादुरगढ़ पुलिस पहले घटनास्थल पर पहुंची, फिर सांपला थाने में एटीएम मशीन को पहचाने का प्रयास किया, लेकिन नंबरों का मिलान सही नहीं होने पर वापस चली गई। शुक्रवार देर रात भी दिल्ली पुलिस की टीम जांच की पर कोई सबूत नहीं मिलने पर खाली हाथ ही लौट गई। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते पुलिस एक्ट 47 के तहत इसे मालखाने में जमा कर दिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में सांपला से सटे समीवर्ती जिलों के अलावा अन्य शहरों में दबिश दे रही है, लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली।

खरावड़ पुलिस चौकी से एक किलोमीटर की दूरी पर शुक्रवार को दो कार सवार लोग एटीएम मशीन को कुएं में डालकर फरार हो गए थे। कुएं में एटीएम डालते एक राहगीर ने कार सवार लोगों को देख लिया था। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मशीन को बाहर निकलवाया। मशीन को कटर से काटा गया है, जिसमें केस कैसेट गायब है। पुलिस के अनुसार फिलहाल अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि एटीएम कहां से उखाड़ा गया है। इसमें से कितना के कैश लूटा गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Sampla News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: aakhirkar etiem khaan se ukhaadeaa gaya, police ke liye bani pheli
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sampla

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×