Hindi News »Haryana »Sampla» टायर रिसाेलिंग फैक्टरी में तेल टैंक पर लगी आग, एक मजदूर की मौत, दूसरा गंभीर

टायर रिसाेलिंग फैक्टरी में तेल टैंक पर लगी आग, एक मजदूर की मौत, दूसरा गंभीर

कस्बेके कुलताना रोड पर बनी एक टायर रिसोलिंग फैक्टरी में बुधवार को तेल टैंक पर वेल्डिंग करते समय लगी आग में झुलसने...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 11, 2018, 10:55 AM IST

कस्बेके कुलताना रोड पर बनी एक टायर रिसोलिंग फैक्टरी में बुधवार को तेल टैंक पर वेल्डिंग करते समय लगी आग में झुलसने से एक मजदूर की मौत हो गई। एक अन्य मजदूर मुन्नाराम को भी गंभीर हालत में पीजीआईएमएस में दाखिल कराया गया है।

मृतक कमल साहनी बिहार के गोपालगंज जिले के चक पहाड़पुर का रहने वाला था। कुलताना मार्ग पर आरपीएसपी रबड़ टायर रिसोलिंग फैक्टरी है। करीब छह महीने पहले ही फैक्टरी शुरू की गई है। इसमें बुधवार दोपहर को करीब ढाई बजे यहां पर पुराने टायरों को उबाल कर तेल निकालने वाले टैंक पर वेल्डिंग कार्य चल रहा था। करीब 12 मजदूर इस काम में लगे हुए थे। इसी दौरान वेल्डिंग की चिंगारी से तेल टैंक में पड़े कुछ तेल ने आग पकड़ ली। इसके बाद आग के गुब्बार से टैंक में एक धमाका हुआ और मजदूर इसकी चपेट में गए। एक मजदूर मुन्नाराम को गंभीर हालत में पीजीआई ले जाया गया। मामले की सूचना फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी गई। करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। इसके बाद मजदूरों ने बताया कि उनमें से एक मजदूर कमल नहीं मिल रहा है। तलाश करने पर करीब सवा पांच बजे उसका शव तेल टैंक में झुलसी हुई हालत में मिला। फैक्टरी दिल्ली के रोहिणी निवासी पंकज कुमार की बताई जा रही है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

सांपला | टायररिसोलिंग फैक्टरी में हुए हादसे की जांच करते पुलिस कर्मचारी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sampla

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×