Hindi News »Haryana »Sampla» चोर पकड़ पुलिस को किया फोन तो पुलिसकर्मी बोले-धुंध है सुबह आएंगे

चोर पकड़ पुलिस को किया फोन तो पुलिसकर्मी बोले-धुंध है सुबह आएंगे

सांगाहेड़ा गांव में ठीकरी पहरा दे रहे ग्रामीणों ने रात को पुलिस कंट्रोल रूम में बाइक चोर व गाड़ी से कुचलने के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 29, 2018, 06:30 PM IST

सांगाहेड़ा गांव में ठीकरी पहरा दे रहे ग्रामीणों ने रात को पुलिस कंट्रोल रूम में बाइक चोर व गाड़ी से कुचलने के प्रयास की शिकायत दी तो पुलिस नहीं पहुंची। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने उनको धुंध ज्यादा होने की बात कहकर सुबह आने बात कही। रविवार सुबह जब थाना प्रभारी गांव में पहुंचे तो ग्रामीणों ने थाना प्रभारी के साथ भिड़ गए। ग्रामीणों का कहना है कि जब गांव के युवाओं की जान खतरे में है और पुलिस सुबह आने की बात कही तो फिर पुलिस में भर्ती क्यों हुए थे।ग्रामीण विनोद ने बताया ने शनिवार की रात को ठीकरी पहरा लगाया हुआ था। रात करीब 12 बजे एक बाइक सांगाहेड़ा की तरफ आ रही थी। जब गांव के युवकों ने बाइक सवार को रुकने का इशारा किया। तो बाइक चालक ने रोकने की बजाए। बाइक को भगा लिया। इसके बाद युवाओं ने दूसरी तरफ पहरा दे रहे युवाओं को जानकारी दी।वहां पर भी बाइक सवारों ने बाइक को रोकने का इशारा किया तो बाइक चालक बाइक छोड़ खेतों की तरफ भाग गए।

कलानौर. सांगाहेड़ा गांव में जांच करने पहुंची पुलिस व मौके पर मौजूद ग्रामीण

बैग से आरी ब्लैड व पेंचकस मिला

ग्रामीणों ने बाइक के बैग की तलाशी ली तो पांच आरी ब्लैड, एक पेंचकस समेत अन्य सामान मिला। पुलिस कंट्रोल में मामले की सूचना दी तो पुलिस ने घने कोहरे होने का हवाला दे सुबह आने की बात कही। इसके बाद अब सुबह करीब 3:30 बजे एक गाड़ी सिवाना की तरफ से सांगाहेड़ा गांव की तरफ आ रही थी। ग्रामीणों ने गाड़ी चालक को रोकने का इशारा किया। तो कार चालक ने उनको भी कुचलने का प्रयास। फिर थाना सांपला प्रभारी को फोन कर सूचना दी तो उन्होंने भी ग्रामीणों की एक नहीं सुना।

कलानौर. बाइक की जांच करते पुलिसकर्मी।

जांच में बाइक चोरी की निकली

गांव में बाइक छोड़ सड़क पर भागने के मामले में पुलिस जब सांगाहेड़ा गांव में पहुंची तो पता चला कि बाइक कृष्णा लाल की है। जो शनिवार को निगाणा गांव स्थित चांद भट्ठा के बाहर से चाेरी हुई थी। पीड़ित ने थाना कलानौर में केस दर्ज करवा दिया था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Sampla News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: chor pkde police ko kiyaa fon to policekarmi bole-dhundh hai subah aayengae
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sampla

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×