Hindi News »Haryana »Sampla» 763 केंद्रों पर मनाया जाएगा मतदान दिवस

763 केंद्रों पर मनाया जाएगा मतदान दिवस

निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार जिले की चार विधानसभा क्षेत्रों के 763 मतदान केंद्रों पर 25 जनवरी को राष्ट्रीय मतदाता...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 24, 2018, 09:20 PM IST

निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार जिले की चार विधानसभा क्षेत्रों के 763 मतदान केंद्रों पर 25 जनवरी को राष्ट्रीय मतदाता दिवस मनाया जाएगा। इस दिवस पर सभी हलकों में बनाए गए 10,827 नए मतदाताओं को सम्मानित किया जाएगा। यह जानकारी नगराधीश महेंद्रपाल ने लघु सचिवालय में एक बैठक के दौरान दी। उन्होंने बताया कि जिला स्तर पर जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त डा. यश गर्ग गौड़ ब्राह्मण कॉलेज में नए मतदाताओं को सम्मानित करेंगे।उन्होंने बताया कि महम हलके में 207, गढ़ी सांपला किलोई में 203, रोहतक के 159 तथा कलानौर के 194 मतदान केंद्रों पर राष्ट्रीय मतदाता दिवस मनाया जाएगा। महम के राजकीय महाविद्यालय में एसडीएम महम निर्मल नागर, निंदाना के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में तहसीलदार महम, गिरावड़ राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में बीडीपीओ महम, खेड़ी महम के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में बीईओ महम तथा लाखनमाजरा के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में बीईओ लाखनमाजरा की ड्यूटी लगाई गई है। गढ़ी सांपला-किलोई के गांव बोहर में एडीसी अजय कुमार, कुलताना में तहसीलदार सांपला तथा रोहतक विधानसभा क्षेत्र के नेकीराम कालेज में एसडीएम अरविंद मल्हाण तथा कलानौर विधानसभा क्षेत्र में कलानौर स्थित राजकीय कन्या विद्यालय में तहसीलदार कलानौर तथा गौड़ ब्राह्मण वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में संपदा अधिकारी हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की अध्यक्षता में राष्ट्रीय मतदाता दिवस मनाया जाएगा। बैठक में चुनाव तहसीलदार दिनेश कुमार सहित सभी विधानसभा क्षेत्रों के सहायक पंजीयन अधिकारी मौजूद रहे।

पॉवर कॉरपोरेशन वर्कर यूनियन के प्रधान बने प्रवीण

रोहतक | ऑल हरियाणा पॉवर कॉरपोरेशन वर्कर यूनियन की सब अर्बन सब यूनिट का द्विवार्षिक चुनाव मंगलवार को ऑफिसर विश्राम घर में हुआ। इसमें साल 2018-2020 के लिए सर्वसम्मति से सब यूनिट के पदाधिकारी चुने गए।

सब यूनिट का जिला प्रधान प्रवीण लाइनमैन को बनाया गया। वहीं श्रीनिवास लाइनमैन को उप प्रधान, जेई अर्जुन को सचिव, एएलएम विक्रमजीत को सह सचिव, राजेश लाइनमैन को खजांची बनाया गया। साथ ही बलजीत, एसएसए राम अवतार, श्रीभगवान और जेई राकेश को संगठनकर्ता चुना गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Sampla News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 763 kendron par mnaayaa jaaegaaa mtdaan divs
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sampla

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×