Hindi News »Haryana »Sampla» रेल यात्रियों ने रेलमंत्री को पत्र लिखकर पूछा, जब कोहरा

रेल यात्रियों ने रेलमंत्री को पत्र लिखकर पूछा, जब कोहरा

रेल यात्रियों ने रेलमंत्री को पत्र लिखकर पूछा, जब कोहरा नहीं तो फिराेजपुर पैंसेजर रद्द क्यों भास्कर न्यूज |...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 24, 2018, 09:20 PM IST

रेल यात्रियों ने रेलमंत्री को पत्र लिखकर पूछा, जब कोहरा नहीं तो फिराेजपुर पैंसेजर रद्द क्यों

भास्कर न्यूज | बहादुरगढ़

बहादुरगढ़ से रोहतक होते हुए जींद आदि शहरों के लिए सफर करने वाले छह स्टेशनों के दो हजार से ज्यादा दैनिक यात्री परेशान हैं। कोहरा खत्म हो गया है, लेकिन रेलवे ने ड्यूटी टाइम की सबसे महत्वपूर्ण 54641-42 फिरोजपुर पैसेंजर ट्रेन को बहाल नहीं किया है। रेलवे की मनमानी से परेशान दैनिक यात्रियों ने रेल मंत्री पियूष गोयल को चिट्‌टी लिखकर सवाल पूछा है कि जब दिल्ली-रोहतक सेक्शन में कोहरा नहीं है तो ट्रेन की कैंसिलेशन को इतना लंबा क्यों खींचा जा रहा है, क्योंकि इस ट्रेन के कैंसल रहने से सबसे अधिक परेशानी दो हजार से ज्यादा दैनिक यात्रियों, पीजीआई जाने वाले पेशंट और स्कूल कॉलेज के स्टूडेंट्स को हो रही है। हर रोज ये लोग अपने संस्थान में लेट पहुंच रहे हैं या फिर जान जोखिम में डालकर प्राइवेट वाहनों में जाने को मजबूर हैं। वहीं रेलवे ने बरेली एक्सप्रेस का कैंसिलेशन 22 जनवरी से बढ़ाकर 30 जनवरी कर दिया है। रेलवे ने इसकी वजह दिल्ली स्टेशन पर प्लेटफार्म के विस्तारीकरण बताई है।

ये है टाइमिंग

54641- 7 बजकर 10 मिनट पर दिल्ली से चलने के बाद 8:15 बजे बहादुरगढ़ और 9:15 बजे रोहतक जंक्शन पहुंचती है। 54642-वापसी में शाम को 8 बजकर 5 मिनट पर रोहतक से चलकर 8.42 पर सांपला, 9.04 पर बहादुरगढ़ और रात 10.50 पर दिल्ली पहुंचती है।इस गाड़ी के रद्द होने से रेलयात्री एक्सप्रेस या सुपरफास्ट गाड़ियों को को चैन खींचकर रोकते है। जिससे न केवल रेल के डिब्बों को नुकसान होता है बल्कि रेल के दुर्घटनाग्रस्त होने का अंदेशा भी बना रहता है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Sampla News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: rel yaatriyon ne relMantri ko ptr likhkar puchhaa, jb koharaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sampla

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×