--Advertisement--

कैंटर से टकराई कार, 4 युवक घायल

पूर्वी बाईपास पर कार व कैंटर में टक्कर होने से कार सवार चार युवक घायल हो गए। चारों युवक सन्नी, अमित, महेश और सन्नी...

Dainik Bhaskar

Apr 20, 2018, 03:25 AM IST
कैंटर से टकराई कार, 4 युवक घायल
पूर्वी बाईपास पर कार व कैंटर में टक्कर होने से कार सवार चार युवक घायल हो गए। चारों युवक सन्नी, अमित, महेश और सन्नी गांव ईस्माइला के रहने वाले हैं। घायलों को राहगीरों ने अस्पताल पहुंचाया गया। इनमें से सन्नी और अमित की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह करीब 11 बजे पूर्वी बाईपास पर दिल्ली की तरफ जा रही एक कार हाइवे पार कर रहे एक कैंटर से टकरा गई। हादसे में कार कैंटर के नीचे जा घुसी। इसमें कार सवार चार युवकाें को काफी चोट आई। हाईवे से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने चारों युवकों को अस्पताल पहुंचा। वहीं हादसे के बाद सड़क पर काफी देर जाम की स्थिति बनी रही।

महंगा टोल टैक्स देने के बाद भी नहीं मिल रही सुविधा

टिकरी बार्डर से लेकर बहुअकबरपुर तक 63 किलोमीटर टोल रोड का निर्माण वेस्ट हरियाणा हाइवे प्रो.कंपनी लि. ने किया है। कंपनी ने 2015 मेें वाहन चालकों से टोल टैक्स वसूलना शुरू किया। महंगा टोल टैक्स लेने के बाद भी 6 लाइन के टोल रोड पर तय मापदंडों के अनुसार कंपनी कोई सुविधा नहीं दे रही है। जिसके चलते लगातार हादसे बढ़ रहे है। हाइवे पर कई जगह अवैध कट बने हैं। इनसे पार होने वाल वाहन अक्सर हादसे की वजह बनते हैं। इसके अलावा डिवाइडर पर कई जगह स्ट्रीट लाइट लंबे अर्से से खराब पड़ी हैं। वहीं गांधरा मोड़ व इस्माइला के बीच और चुलियाना मोड़ पर कंपनी के बनाए कट पर लगी रिफलेक्टर लाइटें भी गायब हो चुकी हैं।

दो कैंटरों की टक्कर में एक की मौत

रोहतक | जींद बाईपास के पास दो कैंटरों की टक्कर में आवल गांव के राजेंद्र की मौत हो गई। आरोपी कैंटर चालक वारदात को अंजाम देने के बाद मौैके से फरार हो गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। गांव आवल के नरेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पास एक कैंटर है। 17 अप्रैल की शाम करीब पांच बजे वह और गाड़ी चालक शमशेर और गांव का राजेंद्र भैंस भरकर पंजाब गए थे। वापस आते समय रोहतक जींद बाईपास पर एक कैंटर चालक ने अचानक ही ब्रेक लगा दिए। हादसे में गाड़ी में बैठे राजेंद्र की मौत हो गई। आरोपी कैंटर चालक वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

X
कैंटर से टकराई कार, 4 युवक घायल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..