Hindi News »Haryana »Sampla» सांपला में गद्दा फैक्ट्री में लगी आग पर 14 घंटे में पाया काबू

सांपला में गद्दा फैक्ट्री में लगी आग पर 14 घंटे में पाया काबू

सांपला. बेरी मार्ग पर गद्दे की फैैैक्ट्री में आगजनी के बाद जला समान। भास्कर न्यूज | सांपला बेरी रोड पर औद्योगिक...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 19, 2018, 03:30 AM IST

सांपला में गद्दा फैक्ट्री में लगी आग पर 14 घंटे में पाया काबू
सांपला. बेरी मार्ग पर गद्दे की फैैैक्ट्री में आगजनी के बाद जला समान।

भास्कर न्यूज | सांपला

बेरी रोड पर औद्योगिक क्षेत्र में मंगलवार रात को गद्दा फैक्ट्री में लगी आग को कड़ी मशक्कत के बाद लगभग 14 घंटे बाद काबू पाया गया। मंगलवार रात को 9.15 बजे से दमकल विभाग ने आग बुझाने की प्रक्रिया शुरू की जो बुधवार सुबह 11.27 बजे तक जारी रही। दमकल विभाग के इंचार्ज संजीव डागर ने बताया कि आग बुझाने के लिए 12 वाहनों का प्रयोग किया है। रोहतक से 7 दमकल गाड़ी बहादुरगढ़ से 3 और झज्जर जिले से 2 दमकल वाहन मंगवाए थे। आग पर काबू पाने में 14 घंटे से ज्यादा का समय लगा। दमकल विभाग की गाड़ियों कोे पानी लाने के लिए करीब 100 चक्कर लगाने पड़े। दमकल विभाग के 48 कर्मचारियों ने दिन रात मशक्कत करके फैक्ट्री में लगी आग को बुझाया। वहीं फैक्ट्री मालिक सुनील आग की सूचना के बाद सदमे में चला गया और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

हवा के चलते फैली आग

फैक्ट्री अधिकारी राकेश के अनुसार जिस समय आग लगी उसी वक्त तेज हवा चल पड़ी जिसके चलते महज 7 मिनट में ही आग बेकाबू हो गई थी। जिस वक्त हादसा हुआ उससे कुछ समय पहले ही शिफ्ट बदली गई थी। फैक्ट्री में 55 कर्मी काम कर रहे थे। गनीमत यह रही कि किसी भी कर्मचारी को कोई चोट या नुकसान नहीं पहुंचा है। कर्मचारियों ने आग की सूचना मिलते ही फैक्ट्री से भागकर अपनी जान बचाई थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Sampla News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: सांपला में गद्दा फैक्ट्री में लगी आग पर 14 घंटे में पाया काबू
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sampla

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×