• Home
  • Haryana News
  • Sampla
  • भाजपा की चले तो सांसद और एमएलए भी उपायुक्त रेट पर लगवा दे : दुष्यंत
--Advertisement--

भाजपा की चले तो सांसद और एमएलए भी उपायुक्त रेट पर लगवा दे : दुष्यंत

भाजपा सरकार ने प्रदेश के लोगों को सरकारी नौकरी देने का वादा किया था। रोजगार तो नहीं मिला लेकिन पुलिस महकमे तक की...

Danik Bhaskar | May 28, 2018, 03:45 AM IST
भाजपा सरकार ने प्रदेश के लोगों को सरकारी नौकरी देने का वादा किया था। रोजगार तो नहीं मिला लेकिन पुलिस महकमे तक की भर्ती डीसी रेट पर लेना जरूर शुरू हो गई। भाजपा की चले तो सांसद व एमएलए को भी डीसी रेट पर ही लेना शुरू कर दे। यह बात हिसार से लोकसभा सांसद दुष्यंत चौटाला ने रविवार को इस्माइला के राजकीय स्कूल में कही।

दुष्यंत ने कहा कि भाजपा व कांग्रेस पार्टी हमेशा अपने स्वार्थों के लिए वोट की राजनीति करती है। उन्‍होंने एसवाईएल का पानी लाने को लेकर कहा कि ताऊ देवीलाल ने एसवाईएल पानी लाने के लिए करीब 40 वर्ष पहले संघर्ष शुरू किया था। जिसे इनेलो पार्टी पानी लाकर पूरा करने का काम करेगी। सांसद दुष्यंत चौटाला का सांपला बाइपास पर ग्रामीणों एवं कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

सांसद दुष्यंत चौटाला बाईपास से स्वयं ट्रैक्टर चलाते हुए काफिले के साथ सभा स्थल पहुंचे। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष सतीश नांदल, हलका डाॅ. संदीप हुड्डा, जिला उपाध्यक्ष सुखतेन्द्र खत्री,कृष्ण कौशिक, शहरी प्रधान राजेश, कृष्ण सांपला,राजेश खत्री, मुकेश दरोगा, मुकेश सांपला,रमेश खत्री,कृष्ण सांगवान,विकास नांदल राजबीर व कृष्ण एडवोकेट सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।