Hindi News »Haryana »Sampla» बस में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, चालक की सुझबूझ से बचीं 52 जान

बस में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, चालक की सुझबूझ से बचीं 52 जान

रोहतक से सोनीपत जा रही हरियाणा रोडवेज की बस में सोमवार दोपहर करीब दो बजे सांपला के आसन गांव में शार्ट-सर्किट से आग...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 15, 2018, 03:45 AM IST

  • बस में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, चालक की सुझबूझ से बचीं 52 जान
    +1और स्लाइड देखें
    रोहतक से सोनीपत जा रही हरियाणा रोडवेज की बस में सोमवार दोपहर करीब दो बजे सांपला के आसन गांव में शार्ट-सर्किट से आग लग गई। बस में 52 सवारियां थीं। बस चालक प्रदीप की सुझबूझ से बड़ा हादसा होने से टल गया। बस में इंजन के पास धुआं उठता देख चालक ने बस को रोड पर साइड में लगा दिया और यात्रियों को भी बस से नीचे उतरने को कहा। चालक की ओर से बस में आग लगने की सूचना पर यात्रियों में भगदड़ मच गई। यात्रियों के नीचे उतरते ही बस में तेजी से आग फैल गई। चालक ने आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड विभाग को दी। फायर ब्रिगेड विभाग के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझा दिया। सोनीपत डिपो की बस सोमवार को रोहतक से सोनीपत जा रही थी।

    रोहतक. रोडवेज बस में लगी आग। (इनसेट) में आग बुझाता दमकल कर्मी।

    इंजन से आग की लपटें उठती

    देख सवारियों में मची भगदड़

    बस में चालक प्रदीप और परिचालक रफीक अली सहित करीब 52 यात्री सवार थे। बस आसन गांव के बस स्टैंड पर सवारियां उतारकर कुछ मीटर ही चली थी कि चालक को इंजन से धुआं उठता हुआ दिखाई दिया। चालक ने किसी अनहोनी की आंशका के चलते उसी समय बस को साइड में लगाकर रोक दिया। चालक जब तक बस को रोकता तब तक इंजन से आग की लपटे उठने लगी। बस रुकते ही यात्रियों में नीचे उतरने की होड़ लग गई। देखते ही देखते पूरी बस में आग लग गई, लेकिन गनीमत यह रही कि तब तक बस में बैठीं सभी सवारियां नीचे उतर चुकी थीं। इसी बीच सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

  • बस में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, चालक की सुझबूझ से बचीं 52 जान
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sampla

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×