--Advertisement--

मोबाइल की दुकान से 34 फोन चोरी

Sampla News - गांव हसनगढ़ में मेन बाजार की कृष्णा टेलीकॉम से शनिवार रात को 34 मोबाइल चोरी हो गए। चोरी का पता रविवार सुबह चला जब...

Dainik Bhaskar

May 21, 2018, 03:45 AM IST
मोबाइल की दुकान से 34 फोन चोरी
गांव हसनगढ़ में मेन बाजार की कृष्णा टेलीकॉम से शनिवार रात को 34 मोबाइल चोरी हो गए। चोरी का पता रविवार सुबह चला जब दुकान के सामने फ्रूट की रेहड़ी लगाने वाला शिवचरण दुकान के पास पहुंचा। उसने दुकान का शटर खुला देखकर इसकी सूचना दुकानदार सुभाष को दी। दुकानदार की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शिकायत में दुकानदार सुभाष ने बताया कि रोजाना कि तरह वह शनिवार को दुकान बंद करके घर गया था। रविवार को दुकान में चोरी होने की सूचना दुकान के बाहर रेहड़ी लगाने वाले शिवचरण ने उसे दी। दुकान पर जाकर देखा तो सारा समान बिखरा पड़ा था। दुकान से 34 मोबाइल व अन्य समान गायब था। उसने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सांपला . झज्जर चौक के पास खड़े उद्घोषित अपराधी सांपला के राजीव उर्फ सोनू को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर उसे पकड़ा है। साल 2016 में अपराधी के खिलाफ सांपला थाना में अभियोग दर्ज हुआ था। 3 मई से अदालत ने अपराधी को पीओ घोषित किया।

X
मोबाइल की दुकान से 34 फोन चोरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..