Hindi News »Haryana »Sampla» एयरपोर्ट जाते हुए सांपला में ढाबे पर रुके एनआरआई की गाड़ी का शीशा तोड़ा, डालर व गहने चुराए

एयरपोर्ट जाते हुए सांपला में ढाबे पर रुके एनआरआई की गाड़ी का शीशा तोड़ा, डालर व गहने चुराए

भास्कर न्यूज | रोहतक/सांपला सांपला के पास चुलियाना मोड स्थित ढाबा पर एनआरआई दंपती की इनोवा कार का शीश तोड़ चोर 5600...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 25, 2018, 03:55 AM IST

एयरपोर्ट जाते हुए सांपला में ढाबे पर रुके एनआरआई की गाड़ी का शीशा तोड़ा, डालर व गहने चुराए
भास्कर न्यूज | रोहतक/सांपला

सांपला के पास चुलियाना मोड स्थित ढाबा पर एनआरआई दंपती की इनोवा कार का शीश तोड़ चोर 5600 अमेरिकी डॉलर और लाखों रुपए के गहने चुरा ले गए। सारा सामान एक बैग में कार की पिछली सीट पर रखा था। वारदात का शिकार बने अमनदीप कुमार मूल रूप से पंजाब के बरनाला के भदौड़ गांव के रहने वाले हैं। अमनदीप कुमार और उनकी प|ी अर्नदीप कौर करीब 17 साल से यूएसए में रह रहे हैं। एक महीने पहले वो अपने परिजनों से मिलने पंजाब आए थे। गुरुवार को यूएसए लौटने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट जाते उनके साथ वारदात हो गई। वारदात को लेकर पुलिस ने ढाबे पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज अपने कब्जे में ली है। इसमें दो संदिग्ध युवक एनआरआई की कार के आसपास मंडराते नजर आ रहे हैं। हालांकि शीशा तोड़ने की घटना फुटेज में नजर नहीं आ रही है। वहीं पुलिस ने वारदात को लेकर सूचना देने वाले के लिए इनाम की भी घोषणा कर दी है।

सीसीटीवी फुटेज में कार के पास मंडराते नजर आए दो संदिग्ध, एनआरआई का पासपोर्ट व अन्य सामान भी चोरी, यूएसए जाने की बजाय पंजाब वापस लौटे

सांपला. ढाबे पर खड़ी गाड़ी का तोड़ा गया शीशा दिखाते एनआरआई।

ड्राइवर सीट के पीछे वाली खिड़की का शीशा तोड़ वो ही बैग उठाया, जिसमें थी नकदी-गहने

पंजाब के बरनाला के अमनदीप कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पिछले 17 साल से यूएसए में रहता है। एक महीना अपने वह अपनी प|ी के साथ वापस पंजाब आया था। बुधवार रात 11.30 बजे वह अपनी प|ी व छोटे भाई किरनदीप कुमार के साथ एक किराए की इनोवा गाड़ी में सवार होकर दिल्ली के लिये रवाना हुआ। गुरुवार सुबह करीब 4 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग 9 पर नाश्ता करने के लिये ढाबे पर रुका। नाश्ता करने के बाद जब वे सभी गाड़ी के पास पहुंचे तो गाड़ी की बीच वाली खिड़की का शीशा टूटा था। गाड़ी के भीतर रखा नीला बैग गायब मिला। अमनदीप कुमार के अनुसार इस बैग में 12 तोला सोने का नेकलेस, 2 सोने के झुमके, 3 सोने की अंगूठी, 2 हीरे की अंगूठी, एक हीरे का किटी सैट, एक चेन, लाकेट और कान के झुमकों के अलावा 5600 अमेरिकी डालर, दंपति के पासपोर्ट, 4 क्रेडिट कार्ड, नर्सिंग लाइसेंस व कई अन्य जरूरी कागजात थे। पीछे रखे बैग सुरक्षित मिले।

परिवार ने ढाबा संचालक पर लगाए आरोप, कैमरे भी ऐसी जगह लगे हैं, जहां से फुटेज साफ नहीं मिली

अमनदीप कुमार व प|ी का पासपोर्ट चोरी होने के बाद पीड़ित यूएसए के लिए रवाना नहीं हो सका। अमनदीप के छोटे भाई की प|ी सरब शर्मा का कहना है ढाबा संचालक उनका कोई सहयोग नहीं कर रहा है। कुछ देर बाद ही ढाबा संचालकों ने उनका फोन उठाना भी बंद कर दिया। ढाबे के कैमरे भी ऐसी जगह लगे हैं जिनसे वारदात की सही फुटेज नहीं मिल सकी। उन्होंने गंभीर आरोप लगाए हैं।

ढाबा के जीएम राजेश का कहना है कि वह पुलिस को जांच में पूरा सहयोग कर रहे है। उन्होंने सीसीटीवी फुटेज पुलिस को दे दी है। पुलिस जांच कर रही है। वो एनआरआई दंपती का भी पूरा सहयोग कर रहे हैं।

फुटेज में दिखे दोनों संदिग्धों की शिनाख्त के प्रयास

पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में ढाबे पर दो संदिग्ध युवक दिखाई दे रहे है। जिनकी शिनाख्त के प्रयास जारी है। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को उचित इनाम दिया जाएगा। -कुलबीर सिंह, प्रभारी, थाना सांपला।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sampla

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×