• Hindi News
  • Haryana
  • Sampla
  • नाती होने की खुशी में दोस्तों संग की पार्टी, शाम को बेटे से भी मिला, सुबह मिली लाश
--Advertisement--

नाती होने की खुशी में दोस्तों संग की पार्टी, शाम को बेटे से भी मिला, सुबह मिली लाश

Sampla News - गांव भैंसरू कलां में शहीद के स्मारक के पास गांव के 45 वर्षीय खजान सिंह का खून से लथपथ शव मिला है। परिजन उसकी हत्या की...

Dainik Bhaskar

Jun 01, 2018, 04:15 AM IST
नाती होने की खुशी में दोस्तों संग की पार्टी, शाम को बेटे से भी मिला, सुबह मिली लाश
गांव भैंसरू कलां में शहीद के स्मारक के पास गांव के 45 वर्षीय खजान सिंह का खून से लथपथ शव मिला है। परिजन उसकी हत्या की आशंका जता रहे हैं। पुलिस ने शव का पीजीआई में पोस्टमार्टम करा परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस को दिए बयान में मृतक खजान सिंह के बेटे मनोज ने बताया कि उसकी बहन के पांच दिन पहले ही पुत्र हुआ है। इस खुशी में उसके पिता ने बुधवार को अपने दोस्तों को पार्टी देने की बात कही थी। बुधवार सुबह करीब 10 बजे वो घर से गांव के ही दिनेश के ट्यूबवेल पर जाने की बात कह कर निकले थे। उसे अपने दोस्तों से पता चला कि उसके पिता दिनभर गांव के अपने कुछ दोस्तों के साथ नाती होने की खुशी में पार्टी करते रहे। मनोज के अनुसार शाम करीब आठ बजे उसे भी उसके पिता गांव के बाहर एक ढाबे पर अपने दोस्तों के साथ बैठे मिले थे।

1 घंटे बाद घर आने की बात कही थी

इस दौरान उन्होंने उसे 1 घंटे में घर लौट आने की बात कही थी। लेकिन देर रात तक वो नहीं लौटे। पुलिस को दिए बयान में मनोज ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब 6 बजे उन्हें ग्रामीणों से सूचना मिली कि गांव के शहीद स्मारक के पास ही उसके पिता का शव पड़ा है। इसके बाद वो मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। बताया जा रहा कि मृतक ने कई लोगों के पैसे देने थे। वह इस कारण परेशान भी रहता था।

शहीद के स्मारक के पास खून से लथपथ शव मिला

चेहरे पर चोट के कई निशान

पुलिस जांच में खजान सिंह के चेहरे पर चोट के कई निशान मिले हैं। उसके कपड़ों पर भी काफी खून लगा था। मृतक के परिजनों ने पुलिस के सामने खजान सिंह की मौत को हत्या बताया है। पुलिस ने सभी के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल मामले में पुलिस की ओर से हत्या का केस दर्ज करने की बजाए केवल रपट दर्ज की गई है। पुलिस के अनुसार जिस प्रकार की चोट खजान सिंह के शरीर पर मिली हैं उससे ये प्रथम दृष्टया सड़क हादसा होना सामने आ रहा है। सांपला थाना प्रभारी कुलबीर सिंह का कहना है कि पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर लिए हैं। कई एंगल से मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जाएगा।

X
नाती होने की खुशी में दोस्तों संग की पार्टी, शाम को बेटे से भी मिला, सुबह मिली लाश
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..