सांपला

  • Hindi News
  • Haryana News
  • Sampla
  • साइकिल मिस्त्री बन नहीं हुए शौक पूरे, लूटने लगे गाड़ियां
--Advertisement--

साइकिल मिस्त्री बन नहीं हुए शौक पूरे, लूटने लगे गाड़ियां

भास्कर न्यूज | रोहतक / सांपला बोहर गांव के पास प्रोपर्टी डीलर कप्तान फोगाट के साथ हुई कार लूट को लग्जरी लाइफ जीने...

Dainik Bhaskar

May 20, 2018, 04:25 AM IST
भास्कर न्यूज | रोहतक / सांपला

बोहर गांव के पास प्रोपर्टी डीलर कप्तान फोगाट के साथ हुई कार लूट को लग्जरी लाइफ जीने के शौक में अपराधी बने चार दोस्तों ने अंजाम दिया था। इससे पहले भी वो लूट की ऐसी कई वारदात कर चुके हैं। ये खुलासा चार आरोपियों के पकड़ने जाने के बाद हुआ है। पुलिस ने खेड़ी सांपला के मोहित, विकास उर्फ नन्हा, विकास उर्फ सीटू और दीपक को प्रोपर्टी डीलर की कार लूटने के आरोप में गिरफ्तार किया है। मामले के बारे में पुलिस का कहना है कि कप्तान फोगाट के साथ हुई वारदात में जांच के दौरान खेड़ी सांपला के मोहित को गिरफ्तार किया था।

उसे कोर्ट में पेश कर दो दिन का रिमांड लेकर पूछताछ शुरू की तो उसने लूट की वारदातों का खुलासा करते हुए अपने साथियों के बारे में बताया। बाद में पुलिस की एक टीम ने गांव गिझी के पास छापा मारकर नन्हा, सीटू और दीपक को पकड़ा। पूछताछ में मोहित ने बताया कि वो गांव में ही साइकिल मिस्त्री का काम करता था। लेकिन उस धंधे की कमाई से उसके शौक पूरे नहीं होते थे। वो शुरू से ही लग्जरी लाइफ जीने के सपने देखता था। इसके बाद उसने अपराध की राह चुनी और अपने साथ गांव के ही तीन युवकों को मिलाया।

इसके बाद इन चारों ने हाईवे पर गाड़ियों को लूटने की वारदातों को अंजाम देना शुरू किया। मोहित ने कबूल किया है कि उसने अपने दोस्त रोहित उर्फ रॉकी के साथ आईएमटी स्थित पार्शवनाथ के पास गाड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस के अनुसार इस गिरोह ने रोहतक, झज्जर, भिवानी समेत कई स्थानों पर लूट की कई वारदातों को अंजाम दे रखा है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

मुजफ्फरनगर के युवक से बोलेरो भी छीनी थी

13 मई को सांपला थाना में मुजफ्फरनगर के जितेंद्र उर्फ बब्बू ने बोलेरो लूट की शिकायत दर्ज कराई थी। उसने बताया था कि वो हरिद्वार से नागौर जा रहा था। झज्जर रोड पर दुल्हेड़ा माइनर के पास नकाबपोश बदमाशों ने मारपीट कर उसकी बोलेरो गाड़ी व 3 हजार की नगदी लुट कर फरार हो गये थे। पुलिस ने मोहित और उसके साथियों को गिरफ्तार किया है।

X
Click to listen..