सतनाली

  • Hindi News
  • Haryana News
  • Satnali
  • हादसों को न्यौता दे रहा सड़क पर लगा मिट्टी का ढेर, राहगीरों की बढ़ी परेशानी
--Advertisement--

हादसों को न्यौता दे रहा सड़क पर लगा मिट्टी का ढेर, राहगीरों की बढ़ी परेशानी

कस्बे के दादरी टी-प्वाईंट से बस स्टैण्ड की ओर जाने वाले मार्ग पर काफी दिनों से मिट्टी का ढेर लगे होने से लोगों को...

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:00 AM IST
हादसों को न्यौता दे रहा सड़क पर लगा मिट्टी का ढेर, राहगीरों की बढ़ी परेशानी
कस्बे के दादरी टी-प्वाईंट से बस स्टैण्ड की ओर जाने वाले मार्ग पर काफी दिनों से मिट्टी का ढेर लगे होने से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। परेशान वाहन चालकों व राहगीरों ने जल्द से जल्द सड़क मार्ग पर लगे मिट्टी के ढेर को उठवाने की मांग की है ताकि हादसे की आशंका दे रहे। इसके अलावा इसी मार्ग पर मुख्य चौक से आगे दुकानों के सामने पानी इकट्ठा होने से भी स्थानीय दुकानदारों व राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

स्थानीय दुकानदारों व राहगीरों ने स्थानीय प्रशासन से पानी निकासी के उपाय सहित सड़क मार्ग से मिट्टी हटवाने की मांग की है। बता दें कि कस्बे के दादरी टी-प्वाईंट से बस स्टेंड की ओर जाने वाले मार्ग का नवीनीकरण कर बनाई गई सीमेंटेड सड़क के निर्माण कार्य व नाले बनाने का कार्य तो लगभग पूर्ण हो चुका है, लेकिन अभी भी लोगों को राहत नहीं मिल पाई है और हल्की बरसात के उपरांत ही पानी सड़कमार्ग पर जमा हो जाता है और स्थानीय दुकानों व घरों में घुस जाता है जिससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

बता दें कि महेंद्रगढ़ मुख्यमार्ग से कस्बे में आने वाली यह मुख्य सड़क है। इस मार्ग से कस्बे के मुख्य बाजार, अनाज मंडी, बस स्टैण्ड, सरकारी अस्पताल, उपतहसील कार्यालय, बैंक, रेलवे स्टेशन व दादरी की ओर आने वाले असंख्य वाहनों का आवागमन रहता है, लेकिन सड़क मार्ग पर पड़ी मिट्टी के कारण आने-जाने वाले वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने बताया कि सड़कमार्ग पर पड़ी मिट्टी कारण ये सड़कमार्ग की चौड़ाई कम हो गई है। जिससे वाहनों का गुजरना मुश्किल हो रहा है। इसके अलावा सड़क किनारे खड़े वाहन भी परेशानी को ओर बढ़ा रहे है। जिसके कारण दुर्घटनाएं होने का भी खतरा बना रहता है। परेशान लोगों ने जल्द से जल्द सड़क मार्ग पर से पड़ी सामग्री हटवाने की मांग की है, ताकि उन्हें होने वाली परेशानी से छुटकारा मिल सके। पीडब्ल्यूडी विभाग के एक्सईएन दर्शन कुमार से इस बारे में संपर्क करने का प्रयास किया गया तो उनसे स पर्क नहीं हो पाया।

सतनाली. दादरी टी-प्वाईंट से बस स्टैण्ड की ओर जाने वाले मार्ग पर लगे मिट्‌टी के ढेर।

X
हादसों को न्यौता दे रहा सड़क पर लगा मिट्टी का ढेर, राहगीरों की बढ़ी परेशानी
Click to listen..