--Advertisement--

आज का युग प्रतिस्पर्धा का युग : दविंद्र

विदेशों में रहते हुए भी लोग अपनी माटी की महक को नहीं भूल पाते। यही माटी की महक उन्हें अपने देश के लिए कुछ करने के लिए...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 04:25 AM IST
आज का युग प्रतिस्पर्धा का युग : दविंद्र
विदेशों में रहते हुए भी लोग अपनी माटी की महक को नहीं भूल पाते। यही माटी की महक उन्हें अपने देश के लिए कुछ करने के लिए प्रेरित करती है। एनआरआई दविंद्र सिंह व परमीत कौर भी विदेश में रहते हुए अपने देश के लिए कुछ करने की ललक मन में रखते हैं।

शनिवार को एनआरआई दविंद्र सिंह व परमीत कौर ने गांव कठवा के राजकीय माध्यमिक विद्यालय में मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित किया। दविंद्र सिंह ने विद्यार्थियों से कहा कि आज का युग प्रतिस्पर्धा का युग है। इसलिए विद्यार्थियों को इसके लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए। परमीत कौर ने कहा कि आज लड़कियां हर क्षेत्र में लड़कों से आगे हैं। उन्होंने कहा कि शाहाबाद की हॉकी व फुटबॉल टीम की लड़कियों ने क्षेत्र सहित देश का नाम पूरे विश्व में रोशन किया है। गांव के सरपंच अमरिंद्र सिंह ने भी विद्यार्थियों को पढ़ाई के बारे जागरूक किया। इस अवसर पर ब्लॉक समिति वाइस चेयरमैन रिंकू चहल, सरपंच अमरिंद्र सिंह, ब्लॉक समिति सदस्य कुलबीर सिंह, रजनी, अशोक, प्रवीण, अनिल आदि मौजूद थे।

शाहाबाद | कठवा में मेधावी बच्चों को पुरस्कृत करते मुख्यातिथि दविंद्र सिंह व अन्य।

X
आज का युग प्रतिस्पर्धा का युग : दविंद्र

Recommended

Click to listen..