• Hindi News
  • Haryana
  • Shahbad
  • पूर्व विधायक के आरोपों का नपा अध्यक्ष ने दिया जवाब, कहा झूठे बयान दे रहे धंतोड़ी
--Advertisement--

पूर्व विधायक के आरोपों का नपा अध्यक्ष ने दिया जवाब, कहा-झूठे बयान दे रहे धंतोड़ी

Shahbad News - नपा प्रधान बलदेव राज चावला ने कहा कि नगर में केंद्र सरकार की स्ट्रीट वेंडर योजना में बाजारों में रेहड़ी व खोखानुमा...

Dainik Bhaskar

Jun 23, 2018, 02:35 AM IST
पूर्व विधायक के आरोपों का नपा अध्यक्ष ने दिया जवाब, कहा-झूठे बयान दे रहे धंतोड़ी
नपा प्रधान बलदेव राज चावला ने कहा कि नगर में केंद्र सरकार की स्ट्रीट वेंडर योजना में बाजारों में रेहड़ी व खोखानुमा दुकानों का सर्वे किया गया था। ताकि शहर के एक अलग स्थान पर इन लोगों को बसाया जा सके। किसी स्ट्रीट वेंडर से कोई पैसा नहीं लिया गया है। चावला नपा कार्यालय में पूर्व विधायक अनिल धंतौड़ी द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब दे रहे थे। बता दें कि धंतौड़ी आरोप लगाया था कि नगर में खोखों और रेहड़ी वालों से नगरपालिका ने लाखों रुपए वसूल कर धोखाधड़ी की है। चावला ने स्पष्ट किया कि यह सर्वे नोएडा की रूद्राभिषेक इंफोसिस्टम कंपनी के कर्मचारियों द्वारा किया गया था। इस सर्वे में कंपनी द्वारा नियुक्त कर्मचारियों ने 328 रेहड़ी व खोखे वालों को चिन्हित किया। उन्होंने कहा कि इस सर्वे में नगरपालिका का किसी तरह का कोई हस्तक्षेप नहीं था और न ही नगरपालिका के किसी कर्मचारी ने दुकानदारों के पास जाकर किसी तरह की कोई फीस ली थी। उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टी के नेता नगरपालिका को बदनाम करने व जनता को गुमराह करने के लिए इस तरह के झूठे बयान दे रहे हैं जोकि सरासर गलत है।

बोले- केंद्र सरकार की योजना के तहत स्ट्रीट वेंडर का हुआ है सर्वे

साबित करें, तुरंत होगी कार्रवाई

चावला ने कहा कि एक भी दुकानदार नपा कार्यालय में आकर साबित कर दें कि नपा के किसी कर्मचारी ने लाइसेंस के नाम पर कोई फीस ली है तो तुरंत उस कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि जब यह सर्वे शुरू था तो नपा ने मुनादी करवा कर दुकानदारों को यह संदेश दिया था। बाकायदा बताया था कि सर्वे के नाम पर किसी तरह की राशि वह किसी को न दें। उन्होंने कहा कि यह योजना पूरे देश में चल रही है। इसके तहत अभी सर्वे जारी है। उन्होंने कहा कि सर्वे में लगी कंपनी के अधिकारियों से बात की गई थी जिन्होंने बताया कि इस प्रोजेक्ट पर कार्य जारी है। इस योजना को लेकर जो भी केंद्र का निर्देश व निर्णय आएगा उससे दुकानदारों को अवगत करवाया जाएगा। इस अवसर पर पिंकी साहनी, लिपिक सुभाष चंद, बलवान सिंह सहित उपस्थित थे।

X
पूर्व विधायक के आरोपों का नपा अध्यक्ष ने दिया जवाब, कहा-झूठे बयान दे रहे धंतोड़ी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..