Hindi News »Haryana »Shahbad» हत्यारोपी बोला : मां-बाप मारने का अफसोस नहीं-सजा मिलेगी, भुगत लूंगा

हत्यारोपी बोला : मां-बाप मारने का अफसोस नहीं-सजा मिलेगी, भुगत लूंगा

चढूनी जाटान में गुरुवार शाम दंपती की हत्या के बाद माहौल गमगीन है। श्योराम व प|ी स्वर्णजीत की हत्या पर एक तरफ जहां हर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 23, 2018, 02:35 AM IST

हत्यारोपी बोला : मां-बाप मारने का अफसोस नहीं-सजा मिलेगी, भुगत लूंगा
चढूनी जाटान में गुरुवार शाम दंपती की हत्या के बाद माहौल गमगीन है। श्योराम व प|ी स्वर्णजीत की हत्या पर एक तरफ जहां हर ग्रामीण गमगीन नजर आया। वहीं कातिल बेटे विशाल उर्फ शालू को मां-बाप की हत्या का कोई पश्चाताप नहीं है। उसके माथे पर शिकन तक नहीं दिखी। परिजनों व ग्रामीणों के साथ पुलिस भी हैरत में थी कि कैसे एक बेटा जघन्य वारदात करने के बाद भी सामान्य दिख रहा है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस उसे थाने ले गई। इस दौरान जब मीडिया व पुलिस कर्मियों ने उससे बातचीत की, तो शालू बोला कि उससे कत्ल हुआ तो क्या हुआ। सजा है भुगत लूंगा, मुझे कोई पश्चाताप नहीं है। वह बिल्कुल निश्चिंत और सामान्य दिखाई दे रहा था।

एक ही चिता में संस्कार: वहीं शुक्रवार दोपहर को पुलिस ने श्योराम और प|ी स्वर्णजीत उर्फ सोना का एलएनजेपी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया। तीन डॉक्टरों के बोर्ड ने पोस्टमार्टम किया। दोपहर लगभग चार बजे पुलिस व परिजन शव लेकर चढूनी पहुंचे। चढूनी के स्वर्ग आश्रम में एक ही चिता में दोनों को अंतिम विदाई दी। श्योराम के भतीजे अमन ने मुखाग्नि दी। हालांकि शालू को पता चल गया था कि दोनों का अंतिम संस्कार गांव में किया जा रहा है, लेकिन उसने पुलिस से गांव ले जाने तक नहीं कहा।

इकलौते बेटे ने की थी दोनों की हत्या: बता दें कि गुरुवार शाम को चढूनी जाटान वासी श्योराम व प|ी स्वर्णजीत की इकलौते बेटे विशाल उर्फ शालू ने हत्या कर दी थी। शालू ने बाड़े में पशुओं का दूध निकालते समय पहले मां को फावड़े से काटा। इसके बाद घर पहुंच पर सो रहे पिता को गंडासी से काट डाला था।

शाहाबाद| चढूनी में गमगीन माहौल में एक ही चिता में किया दंपिित्त का अंतिम सस्कार

नहीं हो रहा किसी को विश्वास

इस जघन्य हत्याकांड को लेकर एक बारगी परिजनों और ग्रामीणों को भी विश्वास नहीं हुआ। लोगों की जुबान पर यही था कि ऐसे किस तरह एक बेटा इतनी निर्दयता से मां-बाप का कत्ल कर सकता है।

कोर्ट में आज पेश करेगी पुलिस

एसएचओ मलकीत सिंह के मुताबिक शालू को गिरफ्तार कर लिया है। उसका अस्पताल में मेडिकल कराया। वारदात में प्रयुक्त फावड़ा व डंडा भी बरामद किया है। शनिवार को उसे अदालत में पेश किया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shahbad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×