• Hindi News
  • Haryana
  • Shahbad
  • सत्ता के नशे में चूर भाजपा के मंत्री लगा रहे ठुमके : धंतौड़ी
--Advertisement--

सत्ता के नशे में चूर भाजपा के मंत्री लगा रहे ठुमके : धंतौड़ी

Shahbad News - कांग्रेस के पूर्व विधायक अनिल धंतौड़ी ने जन की बात कांग्रेस के साथ कार्यक्रम में दुकानदारों से मुलाकात की।...

Dainik Bhaskar

Jul 05, 2018, 02:45 AM IST
सत्ता के नशे में चूर भाजपा के मंत्री लगा रहे ठुमके : धंतौड़ी
कांग्रेस के पूर्व विधायक अनिल धंतौड़ी ने जन की बात कांग्रेस के साथ कार्यक्रम में दुकानदारों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि सत्ता के नशे में चूर भाजपा के नेता और मंत्री ठुमके लगा रहे हैं। उन्हें लोगों की समस्याओं से कोई सरोकार नहीं है। उनका इशारा सरकार के राहगीरी कार्यक्रम की ओर था। पिछले दिनों शाहाबाद में हुई राहगीरी में राज्यमंत्री कृष्ण बेदी थिरके थे। धंतौड़ी ने कहा कि आज मध्यम व छोटा दुकानदार जीएसटी और नोटबंदी के कारण भूखे मरने की कगार तक पहुंच चुका है लेकिन प्रदेश सरकार जयंतियां और राहगीरी जैसे कार्यक्रम मनाने में व्यस्त है। देश की जनता भाजपा की जनविरोधी नीतियों से त्रस्त है और चुनावों का इंतजार कर रही है। उन्होंने कहा कि आने वाला समय देश व प्रदेश में कांग्रेस पार्टी का है क्योंकि कांग्रेस ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो हर वर्ग की हितैषी है। मौके पर अधिवक्ता अशोक वत्स, लखविंद्र सिंह लक्खा, हर्षवर्धन कोहली, आशीष कोहली, बिल्ला वडैच, बिट्टू हबाना, दीपा गौरीपुर, संदीप संभालखी, विजय, शुभम साहनी, सन्नी कोहली, रमन शर्मा, संजीव स्वामी, दीपक आनंद, राजेश सिड़ाना मौजूद थे।

सेंध लगाने को 20 कांग्रेसी: निकले सभी नकली : वहीं कार्यकर्ताओं की मीटिंग में राज्यमंत्री कृष्ण बेदी ने पूर्व विधायक अनिल धंतौड़ी द्वारा गांव यारा में भाजपा में सेंध लगाने के बयान पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि सेंध लगाने के लिए गांव यारा में पूर्व विधायक के साथ 20 धुरंधर कांग्रेसी पहुंचे थे। लेकिन फोटो में केवल एक ही युवक को एक ही हार पहनाते हुए अपनी पार्टी में शामिल करवा पाए। सच्चाई यह है कि वो भाजपा का कार्यकर्ता था ही नहीं। उन्होंने आरोप लगाया कि केवल सुर्खियों में बने रहने के लिए धंतौड़ी ड्रामेबाजी कर रहे हैं।

शाहाबाद | राज्यमंत्री कृष्ण बेदी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए।

X
सत्ता के नशे में चूर भाजपा के मंत्री लगा रहे ठुमके : धंतौड़ी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..