Hindi News »Haryana »Shahbad» 20 घंटे पहले तय हुआ, आज 20 किमी तक निकलेगा सीएम रोड शो

20 घंटे पहले तय हुआ, आज 20 किमी तक निकलेगा सीएम रोड शो

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्ण बेदी ने कहा कि लोकसभा व विधानसभा चुनाव निर्धारित समय पर ही होंगे।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 05, 2018, 02:45 AM IST

20 घंटे पहले तय हुआ, आज 20 किमी तक निकलेगा सीएम रोड शो
सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्ण बेदी ने कहा कि लोकसभा व विधानसभा चुनाव निर्धारित समय पर ही होंगे। वे बुधवार को मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर क्षेत्र के सरपंचों व पदाधिकारियों की मीटिंग में बोल रहे थे। उनका गांव रामनगर से अजरावर तक 20 किलोमीटर का रोड शो होगा। मुख्यमंत्री का उक्त कार्यक्रम अचानक तय हुआ। 20 घंटे पहले ही कार्यक्रम तय हुआ। ऐसे में आनन-फानन में तैयारियां शुरू हुई। राज्यमंत्री बेदी ने 108 गांवों के जन प्रतिनिधियों की आपात बैठक बुलाई।

सीएम लोगों से जानेंगे फीडबैक : मुख्यमंत्री व्यक्तिगत रूप से आकर आमजन से जानना चाहते हैं कि क्या जनता ने सरकार की इन जनहितैषी नीतियों व योजनाओं को पसंद किया है। मुख्यमंत्री कलसानी में किसानों से व ठोल में व्यापारियों से संक्षिप्त रूप से रूबरू होंगे।

सीएम के दौरे को लेकर डीसी व एसपी ने जांची सुरक्षा

इस्माइलाबाद | गांव जलबेहड़ा में पांच जुलाई को मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आने के कार्यक्रम की सूचना बुधवार को प्रशासनिक अधिकारियों को मिली। बुधवार को प्रशासनिक अधिकारियों की टीम ने डीसी डॉ. एसएस फूलिया और एसपी अभिषेक गर्ग की अगुवाई में गांव का दौरा किया। डीसी ने जलबेहड़ा, ठोल व मलिकपुर में मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए। एसपी अभिषेक गर्ग ने गांव ठोल के लिए डीएसपी जितेंद्र कुमार, जलबेहड़ा के लिए डीएसपी पिहोवा धीरज कुमार और मलिकपुर में डीएसपी लाडवा रमेश गुलिया को सुरक्षा के लिए नियुक्त किया। मौके पर इस्माइलाबाद थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश कुमार भी मौजूद रहे।

सीबीआई से कराएंगे जांच

बेदी ने कहा कि दादुपुर नलवी नहर के निर्माण में घोटाले हुए हैं। सरकार इनकी सीबीआई से जांच कराएगी। मौके पर बलदेव राज चावला, गोपाल राणा, विक्रम अटवान, अरूण कंसल, राव रणजीत सिंह, बलदेव राज सेठी,मुलखराज गुंबर, रविंद्र सांगवान, जोगिंद्र रत्ता, बसंत राणा, गौरव बेदी, सुरेंद्र कश्यप माजरी, देवराज चराया, कर्ण राज सिंह तूर, विनोद कलसाना, दर्शन राणा, केहर सिंह छपरी, सर्वजीत सिंह कलसानी समेत विभिन्न गांवों के पंच सरपंच मौजूद रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shahbad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×