Hindi News »Haryana »Shahbad» अनुभवहीन एवं इवेंट मैनेजमेंट की है सरकार, सीएम के पास नहीं मेरे सवालों का जवाब : भूपेंद्र सिंह हुड्डा

अनुभवहीन एवं इवेंट मैनेजमेंट की है सरकार, सीएम के पास नहीं मेरे सवालों का जवाब : भूपेंद्र सिंह हुड्डा

भास्कर न्यूज | कुरुक्षेत्र-शाहाबाद पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुडा ने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार अनुभवहीन...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 14, 2018, 02:50 AM IST

अनुभवहीन एवं इवेंट मैनेजमेंट की है सरकार, सीएम के पास नहीं मेरे सवालों का जवाब : भूपेंद्र सिंह हुड्डा
भास्कर न्यूज | कुरुक्षेत्र-शाहाबाद

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुडा ने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार अनुभवहीन और दिशाहीन है। यह मात्र इंवेंट मैनेजमेंट की सरकार है। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा पूछे गए सवालों का कोई जवाब सीएम मनोहर लाल के पास नहीं है। पूर्व सीएम हुड्डा बुधवार को जीटी रोड स्थित शहीद ऊधम सिंह पार्क में कार्यकर्ताओं से रूबरू हो रहे थे। इसके बाद कुरुक्षेत्र में कांग्रेस नेता राजकुमार पिंडारसी के निवास पर भी कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार से लोगों का मोह भंग हो चुका है। देश व प्रदेश में आने वाला समय कांग्रेस का है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सब्जबाग दिखाकर सत्ता हासिल की थी। जिसका भ्रम अब टूट चुका है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने केवल घोषणाएं करने का काम किया है। हकीकत यह है कि सरकार का कोई कार्य जमीन पर नहीं दिख रहा है। जिस कारण लोगों में दिन-प्रतिदिन सरकार के प्रति रोष बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि आज किसान, कर्मचारी, मजदूर, व्यापारी यहां तक की दिव्यांग भी प्रदर्शन कर इस गूंगी बहरी सरकार को जगाने का कार्य कर रहे हैं, लेकिन सत्ता के नशे में चूर मौजूदा सरकार के मंत्री व मुख्यमंत्री विदेशों में घूम रहे हैं।

कांग्रेस में नहीं कोई गुटबाजी : कांग्रेस में गुटबाजी के सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस एक विचारधारा वाली पार्टी है । इसमें सभी को अपनी बात रखने का अधिकार है। उन्होंने कहा कि पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है समय आने पर पार्टी का हर कार्यकर्ता एकजुट होकर कार्य करेगा। मौके पर पूर्व सांसद कैलाशो सैनी, सुदर्शन कक्कड़, महेंद्र शर्मा छपरी, त्रिलोचन हांडा, हरीश कवातरा, संजीव चोपड़ा, सार्जेंट सिंह, जितेंद्र वाल्मीकि, मेवा राम सहित कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

भाजपा सरकार ने एचएसएससी को बनाया परचून की दुकान

लाडवा-बाबैन | पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि किसानों के हितों का दम भरने वाली भाजपा सरकार ने किसानों को आर्थिक रूप से बर्बाद कर दिया है। भावांतर योजना को फ्लाप करार देते हुए कहा कि किसानों के टमाटर की पूरी तरह से बेकद्री हुई। सरकार ने आज तक सरसों की सरकारी खरीद नहीं की है। इससे किसानों को नुकसान उठाना पड़ा है। हुड्डा ब्लॉक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष धर्मपाल सैनी दिल्ली माजरा के निधन पर शोक व्यक्त करने पहुंचे थे। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने मौजूदा सरकार पर निशाना साधा। वहीं हुड्डा लाडवा में पवन कंसल के निधन पर शोक जताने पहुंचे। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में कहा कि इनेलो और बसपा का गठबंधन बेमेल है। यह चुनावों से पहले ही बिखर जाएगा। इस अवसर पर पूर्व सांसद कैलाशो सैनी, पूर्व चेयरमैन मेवा सिंह, पवन गर्ग, जयभगवान, हरप्रीत सिंह चीमा, प्रदीप पंजेटा उपस्थित थे। वहीं हुड्डा देर शाम हुडा सेक्टर में जाट महासभा के पूर्व प्रधान चौ.अमीर सिंह के निवास पर भी कार्यकर्ताओं से मिले। मौके पर जगदीश राठी, बाबा रामदास आदि मौजूद रहे।

लाडवा| पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पत्रकारों से बातचीत करते हुए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shahbad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×