शाहाबाद

  • Home
  • Haryana News
  • Shahbad
  • सड़क में लग रही खराब टाइल्स नपा वाइस चेयरमैन ने रोका काम
--Advertisement--

सड़क में लग रही खराब टाइल्स नपा वाइस चेयरमैन ने रोका काम

शाहाबाद। सड़क निर्माण में इस्तेमाल हल्की क्वालिटी की टाइल दिखाते लोग। भास्कर न्यूज | शाहाबाद हुडा सेक्टर...

Danik Bhaskar

Jun 09, 2018, 02:55 AM IST
शाहाबाद। सड़क निर्माण में इस्तेमाल हल्की क्वालिटी की टाइल दिखाते लोग।

भास्कर न्यूज | शाहाबाद

हुडा सेक्टर पार्ट एक कम्युनिटी सेंटर सड़क पहले तो लंबे अरसे तक खस्ताहाल रही। कई बार गुहार लगाने के बाद प्रशासन ने इसकी सुध ली। लेकिन सड़क बनाने के नाम पर महज खानापूर्ति हो रही है। सड़क निर्माण में घटिया क्वालिटी की टाइल लगाई जा रही हैं। लोगों का कहना है कि इस बारे में वे लोग शिकायत कर चुके हैं। सड़क ढंग से नहीं बन रही। चलते हैं तो इस पर टाइलों की आवाज आती है। लिहाजा अब सड़क का नाम भी उन्होंने ठक ठक सड़क रखने का फैसला लिया है। शुक्रवार को नपा उपप्रधान गुलशन कवात्रा ने सड़क निर्माण कार्य का जायजा लिया। काम ढंग का ना मिलने पर रुकवा दिया।

घटिया क्वालिटी की लगाई टाइल: कवात्रा ने कहा कि सड़क में घटिया टाइल्स का इस्तेमाल हो रहा है। जिससे आवागमन में परेशानी होगी। बरसात के दिनों में इनमें पानी जमा रहेगा।

अब सड़क होगी ठक-ठक: कम्युनिटी सेंटर के नजदीक रहने वालों ने सड़क की गुणवत्ता पर सवाल उठाए। कहा कि इस पर चलते समय आवाज आती है। लिहाजा आगे से इस सड़क को ठक ठक सड़क पुकारा जाएगा। बाकायदा एक दो दिन में यहां बोर्ड भी लगवाएंगे। विजय बजाज, चरणप्रीत, शुभम, गगन चंदोक, राजेश सिंह, दीपक चावला, आकाशप्रीत, ओम प्रकाश ने कहा कि नगरपालिका को चाहिए कि वह अपनी देखरेख में काम करे। खुद राज्यमंत्री कह चुके हैं कि यदि काम सही नहीं होगा तो पार्षद ठेकेदार को एनओसी ना दें। पार्षद व नपा अधिकारी रूटीन में चेकिंग भी करें। लेकिन किसी ने यहां आकर झांकने की जहमत नहीं उठाई।

काम सही नहीं, तो होगी कार्रवाईः बलदेवराज

नपा अध्यक्ष बलदेवराज चावला का कहना है कि यदि सड़क निर्माण में घटिया सामग्री लगाई तो संबंधित ठेकेदार पर कार्रवाई होगी। गुणवत्ता से नपा कोई समझौता नहीं करेगी। लोगों को भी कहा गया कि वे अपने आसपास होने वाले निर्माण कार्यों पर नजर रखें। हालांकि इस संबंध में उनके पास शिकायत नहीं आई। वे खुद सड़क निर्माण का जायजा लेंगे।

Click to listen..