Hindi News »Haryana »Shahbad» 9 घंटे के आॅपरेशन के बाद बलजीत को मिली नई जिंदगी

9 घंटे के आॅपरेशन के बाद बलजीत को मिली नई जिंदगी

शाहाबाद | तंगौर वासी बलजीत को मोहड़ी स्थित आदेश मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में नया जीवन मिला। शीशे से कटने से उसकी बाजू...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 07, 2018, 03:00 AM IST

शाहाबाद | तंगौर वासी बलजीत को मोहड़ी स्थित आदेश मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में नया जीवन मिला। शीशे से कटने से उसकी बाजू की नसें कट गई थी। गनीमत रही कि परिजन उसे समय रहते अस्पताल ले गए। बताया जाता है कि गांव तंगौरी निवासी बलजीत के दायने हाथ व बाजू में शीशा लग गया था जिस कारण वह बुरी तरह से घायल हो गया था । इस हादसे में उसकी रक्त की नसें भी कट गईं थी। काफी मात्रा में खून भी बह गया। स्थिति बड़ी नाजुक थी। कॉलेज के प्राचार्य डा. बीएल भारद्वाज और एमएस ब्रिगेडियर डा. अमरजीत सिंह के मुताबिक काफी खून बहने के कारण उसकी स्थिति नाजुक थी। ऐसे में डा. अल्ताफ मीर, डा. वनीता शर्मा और डा. राशि की टीम ने उसका आप्रेशन करने का निर्णय लिया।

9 घंटे में जोड़ी कटी नसें : टीम करीब नौ घंटे आपरेशन में लगी रही। बलजीत के दायने हाथ व बाजू की रक्त नसों को जोड़कर उसकी बाजू व जीवन बचा लिया। डा. भारद्वाज ने बताया कि आप्रेशन के बाद बलजीत बिल्कुल सकुशल है । जल्द ही उसे घर भेज दिया जाएगा। चेयरमैन डा.एचएस गिल ने सफल आप्रेशन के लिए चिकित्सकों की पीठ थपथपाई है। इस अवसर पर डा. नरेश ज्योति मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shahbad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×