Hindi News »Haryana »Shahbad» राजनीति भेदभाव से हटकर विकास करवा रही है प्रदेश सरकार : बेदी

राजनीति भेदभाव से हटकर विकास करवा रही है प्रदेश सरकार : बेदी

राज्यमंत्री कृष्ण बेदी ने कहा कि मुख्यमंत्री राजनीति के भेदभाव से ऊपर उठकर समान रूप से विकास करवा रहे हैं। आज...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 01, 2018, 03:00 AM IST

राजनीति भेदभाव से हटकर विकास करवा रही है प्रदेश सरकार : बेदी
राज्यमंत्री कृष्ण बेदी ने कहा कि मुख्यमंत्री राजनीति के भेदभाव से ऊपर उठकर समान रूप से विकास करवा रहे हैं। आज प्रदेश में युवाओं को मेरिट और योग्यता के आधार पर नौकरियां मिल रही हैं। बेदी ने सोमवार को गुरदेव कालोनी में आयोजित सभा में कहा कि जब कोई पीएम मोदी परिवार के सदस्यों से यह सवाल करते हैं कि आप प्रधानमंत्री के भाई हो या उनके परिवार से हो तो उनके परिवार वाले जवाब देते हैं कि वह जैसे देश के लिए प्रधानमंत्री है वैसे ही हमारे लिए भी हैं। गुरदेव कॉलोनी में पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ता प्रकट सिंह, जितेंद्र सिंह, पार्षद अजय तुषार ने बेदी का स्वागत किया। लोगों की मांग पर राज्यमंत्री ने गुरदेव कॉलोनी में सीवरेज, गलियां व नालियां व अन्य सभी विकास कार्य करवाने का आश्वासन दिया। यूनियन के सदस्य गुरदीप टोनी ने कहा कि जल्द ही शाहाबाद में राज्यस्तरीय कार्यक्रम आयोजित कर राज्यमंत्री का अभिनंदन किया जाएगा।

भाजपा नेता देवराज चराया, कर्णराज तूर, विक्रम अटवान व जोगिंद्र सिंह रत्ता ने भी संबोधित किया। मौके पर कार्यकारी अभियंता, अशोक खंडूजा, एसडीओ जगदीप नैन, राज सतीजा, बलजीत सिंह ढिल्लो, गुरदीप सिंह गुट्टर, पार्षद टेक चंद शर्मा, बलदेव राज सेठी, जगदीप सांगवान ठोल, लाला मदन गुप्ता खरींडवा, पवन छाबड़ा, अशोक भसीन, नीटू राणा, राकेश गर्ग, गुरमीत सिंह, महिन्द्र सिंह, हैप्पी, डिम्पल चीमा, सुखविंद्र सिंह , गुड्डू शर्मा उपस्थित थे। वहीं धुराला के डेरा नीमवाला में भी बेदी का अभिनंदन किया गया। डेरा वासियों मांग पर बेदी ने 45 लाख रुपए की ग्रांट मुहैया कराई थी।

जनसभा को संबोधित करते राज्यमंत्री कृष्ण बेदी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shahbad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×