Hindi News »Haryana »Shahbad» प्रशासन पंच-सरपंचों के सहारे जुटाएगा साधकों की भीड़

प्रशासन पंच-सरपंचों के सहारे जुटाएगा साधकों की भीड़

जिले में योग दिवस की तैयारियां जोरों पर हैं। प्रशासन योग दिवस पर कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता। उपमंडल स्तर पर भी योग...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 08, 2018, 03:45 AM IST

जिले में योग दिवस की तैयारियां जोरों पर हैं। प्रशासन योग दिवस पर कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता। उपमंडल स्तर पर भी योग दिवस पर लोगों को जुटाने के प्रयासों में प्रशासन लगा है। पंच-सरपंचों को भी लोगों को जुटाने की जिम्मेदारी सौंपी है। वहीं सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को भी योग दिवस पर शिरकत करनी होगी। गैरहाजिर रहने वाले कर्मचारियों पर कार्रवाई होगी। गुरुवार को एसडीएम सतबीर सिंह कुंडू ने 21 जून को चौथे अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाने बारे विभिन्न विभाग के अधिकारियों व समाजसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों के साथ बैठक आयोजित की। इस अवसर पर नायब तहसीलदार तरुण सहोता, नगरपालिका सचिव अंकुश पराशर, एसएमओ डाॅ. रविंद्र शर्मा, एसडीओ जनस्वास्थ्य विभाग जगदीप नैन, बीईओ रामदिया गागट, आयुर्वेद के डाक्टर अश्वनी कुमार गुप्ता, मार्केट कमेटी के सचिव अफसर, एसडीएम कार्यालय से सुपरिंटेंडेंट दीपिका पादुकोण, नरेंद्र सिंह, जोगिंद्र सिंह मौजूद रहे।

नौ से शुरू होगी रिहर्सल

9 जून से 11 जून तक योग प्रोटोकॉल प्रशिक्षण शिविर और 19 जून को पायलट योग रिहर्सल होगी। 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस शाहाबाद के राजकीय माध्यमिक विद्यालय में आयोजित किया जाएगा। कहा कि निर्धारित दिनों को सुबह 6 बजकर 30 मिनट से लेकर 8 बजे तक प्रशिक्षण व पायलट रिहर्सल का आयोजन किया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shahbad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×