--Advertisement--

रानियां नप के चालकों का प्रदर्शन

सरकार की तरफ से चलाए गए स्वच्छता अभियान के मद्देनजर लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने के लिए एप लांच की है, मगर...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:15 AM IST
रानियां नप के चालकों का प्रदर्शन
सरकार की तरफ से चलाए गए स्वच्छता अभियान के मद्देनजर लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने के लिए एप लांच की है, मगर रानियां नगरपालिका में कूड़ा उठाने के लिए चलाए जाने वाले ट्रैक्टर व डंपरों पर पिछले 3 माह से एक भी चालक तैनात नहीं है। पूर्व में कार्यरत चालकों का कार्यकाल न बढ़ाने से नाराज चालकों ने नगरपालिका के प्रांगण में सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

चालक पद पर कार्यरत मेजर सिंह, सुरेश कुमार,भूप सिंह ने बताया कि पिछले 3 महीने से उनका कार्यकाल नहीं बढ़ाया गया है और बिना कार्यकाल बढ़ाए ही वह पिछले 3 महीने से काम कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि वे पिछले 3 महीने से बिना वेतन के काम कर रहे हैं। वेतन नहीं मिलने से वे अपने परिवार का पालन पोषण किस प्रकार करें। नगरपालिका की तरफ से कार्यकाल बढ़ाने के लिए कई बार अधिकारियों को अवगत करवा जा चुका है लेकिन इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। चालकों की समस्या पर ध्यान न दिए जाने को लेकर रोष स्वरूप नगरपालिका कार्यालय में प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया।

रानियां। नगरपालिका के कर्मचारी अपनी मांग को लेकर प्रदर्शन करते हुए।

विभाग ने नहीं दी है स्वीकृति

इस बारे में नगर पालिका के सचिव संदीप सोलंकी ने बताया कि चालकों का कार्यकाल खत्म होने से एक महीने पहले ही स्वीकृति के लिए फाइल भेजी हुई है। विभाग की ओर से कार्यकाल बढ़ाने की स्वीकृति नहीं मिली है।

जल्द बढ़वाएंगे कार्यकाल : डीसी

जिला सिरसा के डीसी प्रभजोत सिंह ने बताया कि इस बारे में उनके पास कोई जानकारी नहीं है। वह इस बारे में पता करवा कर जल्द ही चालकों का कार्यकाल बढ़ाने की स्वीकृति देंगे।

X
रानियां नप के चालकों का प्रदर्शन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..