• Home
  • Haryana News
  • Sirsa
  • प्रदेश सरकार की कार्यशैली से हर व्यक्ति संतुष्ट: सैनी
--Advertisement--

प्रदेश सरकार की कार्यशैली से हर व्यक्ति संतुष्ट: सैनी

आगामी 15 फरवरी को जींद में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आयोजित होने वाले कार्यक्रम में भाग लेने के लिए...

Danik Bhaskar | Feb 02, 2018, 02:15 AM IST
आगामी 15 फरवरी को जींद में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आयोजित होने वाले कार्यक्रम में भाग लेने के लिए प्रदेश के युवाओं में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। यह बात राज्य श्रम एवं रोजगार मंत्री, खनन और भूविज्ञान मंत्री नायब सिंह सैनी ने गुरुवार को स्थानीय पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह में एक पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कही। सैनी ने कहा पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए वे कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।

सैनी ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश सरकार हर हलके का समान विकास करवा रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की कार्यशैली से प्रदेश का हर व्यक्ति संतुष्ट है। प्रदेश सरकार द्वारा आमजन के लिए नई-नई योजनाएं लागू की गई है, जिनका आमजन भरपूर फायदा उठा रहे हैं। वर्तमान सरकार कर्मचारी, श्रमिक, मजदूर, व्यापारी वर्ग के हित में कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि विपक्ष की सरकारों में अनेक घोटाले हुए लेकिन वर्तमान सरकार को बने तीन वर्ष से भी अधिक समय हो चुका है, लेकिन आज तक भ्रष्टाचार के मामले सामने नहीं आए, क्यों कि हर कार्य में पारदर्शिता बढ़ती जा रही है। उन्होंने एसवाईएल पर पूछे गए प्रश्न के जवाब में कहा कि एसवाईएल बारे मुख्यमंत्री ने किसानों के हित को गंभीरता से देखते हुए न्यायालय में जवाब दाखिल करवाया, जिस पर न्यायालय ने प्रदेश के किसानों के पक्ष में यह फैसला सुनाया कि किसानों को उनके हक का पानी मिले।

उन्होंने बताया कि 31 जनवरी 2017 को किसानों के हित में मुख्यमंत्री ने भावांतर भरपाई योजना का शुभारंभ किया है। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष भाजपा यतिंद्र सिंह एडवोकेट, रेणु शर्मा, राजबीर गोदारा, रोहताश जांगड़ा, शीशपाल कंबोज, डॉ. वेद बेनीवाल, विरेंद्र तिन्ना सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

पीडब्लूडी विश्राम गृह में पत्रकारों से रूबरू होते मंत्री नायब सिंह सैनी व अन्य।