Hindi News »Haryana »Sirsa» सड़क रिपेयरिंग के चलते दिन भर जाम में फंसे रहे वाहनों के चालक

सड़क रिपेयरिंग के चलते दिन भर जाम में फंसे रहे वाहनों के चालक

पिछले दस दिनों से शहर की ट्रैफिक व्यस्था बिल्कुल ही बेकाबू नजर आने लगी है। शनिवार को तो हालत और अधिक बिगड़ गई जब...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 03:40 AM IST

सड़क रिपेयरिंग के चलते दिन भर जाम में फंसे रहे वाहनों के चालक
पिछले दस दिनों से शहर की ट्रैफिक व्यस्था बिल्कुल ही बेकाबू नजर आने लगी है। शनिवार को तो हालत और अधिक बिगड़ गई जब डबवाली रोड पर सड़क रिपेयरिंग के चलते पूरे दिन वाहन चालक सांगवान चौक से अंबेडकर चौक तक जाम में फंसे रहे। ट्रैफिक पुलिस की ओर से इस दौरान रूट डाइवर्ट करने की भी कोई प्लानिंग नहीं दिखी। हालांकि मंडी में अभी भारी वाहनों का आवागमन शुरू भी नहीं हुआ है। इसके बावजूद शहर के तमाम बाजारों में हालत काबू से बाहर हो गए है। भादरा बाजार हो या नौहरिया बाजार, सूरतगढिय़ा बाजार हो या सदर बाजार। आलम यह है कि सिटी थाना रोड पर भी हर समय जाम की स्थिति बनी रहती है।

ट्रैफिक पुलिस बनी मूक दर्शक, सुधार का नहीं कोई तरीका

पूरे दिन तो सभी बाजारों में जाम लगता ही है। इसके अलावा शाम होते ही शहर के प्रमुख अंबेडकर चौक और परशुराम चौक पर जाम की स्थिति बन जाती है। रोजाना वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। अंबेडकर चौक के पास तो कोई ट्रैफिक पुलिस का जवान भी नहीं मिलता। जबकि परशुराम चौक के पास जवान होने के बाद भी हालात काबू में नहीं होते। वाहनों को चौक पार करने में करीब 10 मिनट का समय लग जाता है। मगर ट्रैफिक पुलिस के पास इसमें सुधार नहीं कर पा रही है।

सिरसा। लालबत्ती चौक पर लगा जाम

ट्रैफिक लाइट भी नहीं हो रही ठीक

नगर परिषद की ओर से शहर में लगाई गई ट्रैफिक लाइटें वाहन चालकों का मुंह चिढ़ाने का काम कर रही है। लाखों रुपये खर्च कर लगाई गई इन ट्रैफिक लाइटों का चंद दिन भी इस्तेमाल नहीं हो पाया। नगर परिषद द्वारा लगाई गई इन ट्रैफिक लाइट की मरम्मत पर भी पैसा खर्चा जा चुका है लेकिन स्थिति वहीं बनी हुई है। एक बार फिर से ट्रैफिक लाइट की खरीद की तैयारी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sirsa

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×