--Advertisement--

टायर फटने से पेड़ से टकराई बस, 15 गंभीर

Sirsa News - मलोट रोड पर ऑक्सफोर्ड स्कूल के सामने शनिवार शाम श्रद्धालुओं से भरी एक बस का आगे का टायर फटने से संतुलन बिगड़ गया और...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 03:40 AM IST
टायर फटने से पेड़ से टकराई बस, 15 गंभीर
मलोट रोड पर ऑक्सफोर्ड स्कूल के सामने शनिवार शाम श्रद्धालुओं से भरी एक बस का आगे का टायर फटने से संतुलन बिगड़ गया और दूसरी साइड में जाकर एक पेड़ से जा टकराई। हादसे में बस में सवार 15 श्रद्धालुओं को चोटें आई हैं जिन्हें डबवाली व पंजाब के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। वहीं 30 श्रद्धालु बाल-बाल बच गए। घायलों में से 10 को प्राथमिक उपचार के बाद सिरसा रेफर कर दिया। हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया।

जानकारी के अनुसार पूर्णिमा के अवसर पर सिरसा के पास स्थित गांव संगर सरिस्ता के डेरा बाबा भूमणशाह में सत्संग से पंजाब लौट रहे यात्रियों की बस मलोट रोड पर टायर फट से सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। जिससे बस चालक सहित आगे केबिन में बैठे 10 यात्रियों को गंभीर चोटें आई जबकि 5 यात्रियों को भी अंदरूनी चोटें आई है जबकि 30 लोग हादसे में बाल बाल बच गए। आसपास के लोगों व राहगीरों ने घायलों को संभालते हुए उन्हें बाहर निकाला और डबवाली व लंबी के सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया। हादसे में काफी लोगों को चोटें आने से एंबुलेंस पर सभी घायलों को ले जाना मुमकिन नहीं होने से कराह रहे चोटिल श्रद्धालुओं को ट्रैक्टर ट्राली से अस्पताल पहुंचाया। सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचे पंजाब के फाजिल्का जिले के संजराना निवासी राकेश कुमार पुत्र वेदप्रकाश, राज रानी प|ी वेदप्रकाश, पारस पुत्र विजय कुमार, हंसराज पुत्र नत्थूराम, पूर्णचंद पुत्र पालविंद्र, सुमित्रा रानी प|ी यशपाल, त्रिशा पुत्री सुभाषचंद्र, सजन सिंह पुत्र जीत सिंह, विजय कुमार पुत्र राम सहारण व कालाराम निवासी सजराना को उपचाराधीन कराया।

X
टायर फटने से पेड़ से टकराई बस, 15 गंभीर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..