• Home
  • Haryana News
  • Sirsa
  • बनसुधार में युवक को चारपाई से बांधकर जबरन पिला दी सल्फास
--Advertisement--

बनसुधार में युवक को चारपाई से बांधकर जबरन पिला दी सल्फास

गांव बनसुधार में शनिवार रात को जहरीले पदार्थ के सेवन से एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक के...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 03:55 AM IST
गांव बनसुधार में शनिवार रात को जहरीले पदार्थ के सेवन से एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक के चाचा ने गांव के ही सात लोगों पर सल्फास का घोल पिलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। इसके बाद सदर थाना पुलिस ने मृतक के चाचा की शिकायत पर सातों आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।

मृतक का चाचा बोला, सात लोगों ने मिलकर की हत्या

गांव बनसुधार निवासी राजेंद्र कुमार ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका 28 वर्षीय भतीजा सुरेंद्र पुत्र अमर सिंह शनिवार देर शाम गांव के ही जयसिंह के घर चारपाई पर बंधा हुआ बेसुध हालत में मिला। जब वे मौके पर गए तो उसके साथ मारपीट करके उसे सल्फास का घोल पिलाया हुआ था। सुरेंद्र को तुरंत अस्पताल लेकर आए। जहां उसकी मौत हो गई। चाचा राजेंद्र ने आरोप लगाया कि उसके भतीजे की हत्या की गई है। पहले इसे पीटा गया और बाद में जयसिंह, उसके बेटे मनीष और जोनी ने अपने पड़ोसियों विकास, अंकुर, भरत सिंह, जगतपाल व मदन के साथ मिलकर उसको चारपाई पर बांधा और सल्फास पिलाकर उसकी हत्या कर दी।

हालांकि अभी हत्या के कारण स्पष्ट नहीं है, मगर सूत्रों के मुताबिक मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। पुलिस इसकी जांच कर रही है। सदर थाना के एएसआई सत्यवान ने बताया कि राजेंद्र की शिकायत पर सात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच करने के बाद ही हत्या के कारणों का पता लगेगा। फिलहाल असली कारणों का पता नहीं चल पाया है।