• Home
  • Haryana News
  • Sirsa
  • हुनर के दम पर खिलाड़ियों को मिलेगी पहचान : मोंगिया
--Advertisement--

हुनर के दम पर खिलाड़ियों को मिलेगी पहचान : मोंगिया

सेंट्रल प्रीमियर लीग की टीम रविवार को सिरसा पहुंची और जेसीडी विद्यापीठ में खिलाड़ियों के ट्रायल लिए। ट्रायल में...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 03:55 AM IST
सेंट्रल प्रीमियर लीग की टीम रविवार को सिरसा पहुंची और जेसीडी विद्यापीठ में खिलाड़ियों के ट्रायल लिए। ट्रायल में भाग लेने जिलेभर से लगभग 200 खिलाड़ी पहुंचे और अपने हुनर का प्रदर्शन किया। टीम का नेतृत्व कर रहे पूर्व भारतीय क्रिकेटर नयन मोंगिया ने खुद सभी खिलाड़ियों के हुनर को परखा।

उनके साथ सीईओ मुकेश कुमार, राष्ट्रीय अध्यक्ष शेखर मेहता, हरियाणा टीम के संचालक असीम गोयल, प्रदेश मीडिया प्रभारी विमल गुप्ता के अलावा निर्मल सोच चैरिटेबल ट्रस्ट के संयोजक निर्मल सिंह मलड़ी भी थे। मलड़ी और नयन मोंगिया ने ट्रायल का शुभारंभ किया। बाद में मीडिया से रूबरू होते हुए नयन मोंगिया ने कहा कि इस लीग का उद्देश्य प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच देना है। प्रदेशभर में इसके ट्रायल हो रहे हैं और शीघ्र ही सेंट्रल प्रीमियर लीग का आयोजन होगा। उन्होंने कहा कि प्रीमियर लीग में उन्हीं खिलाड़ियों को चुना जाएगा जिनमें वाकई में हुनर होगा। पैसे के बलबूते या किसी अन्य सिफारिश के बलबूते सामने आने वाले खिलाड़ियों को किसी भी सूरत में चयनित नहीं किया जाएगा। ट्रायल में पारदर्शिता कायम रखने के उद्देश्य से वीडियोग्राफी भी करवाई गई है ताकि प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को आगे आने का मौका मिले। मोंगिया ने यह भी कहा कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली ने हरियाणा के गुड़गांव से सेंट्रल प्रीमियर लीग की शुरुआत की थी जिसकी चर्चा अब पूरे प्रदेश में है।

सिरसा। जेसीडी विद्यापीठ में खिलाडिय़ों के ट्रायल का शुभारंभ करते पूर्व भारतीय क्रिकेटर नयन मोंगिया एवं निर्मल सोच चेरीटेबल ट्रस्ट के संयोजक निर्मल सिंह मलड़ी।