--Advertisement--

सरपंच एसोसिएशन का धरना जारी

Sirsa News - ई पंचायत प्रणाली के विरोध व विभिन्न मांगों को पूरा करवाने को लेकर चौपटा खंड के सरपंचों का बीडीपीओ कार्यालय पर...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:55 AM IST
सरपंच एसोसिएशन का धरना जारी
ई पंचायत प्रणाली के विरोध व विभिन्न मांगों को पूरा करवाने को लेकर चौपटा खंड के सरपंचों का बीडीपीओ कार्यालय पर अनिश्चितकालीन रविवार को तीसरे दिन भी जारी रहा। इस दौरान धरने पर सरपंचों ने चंडीगढ़ में हुए अभद्र व्यवहार की निंदा की व सरकार को जमकर कोसा। सोमवार से धरना स्थल पर रोष स्वरूप क्रमिक भूख हड़ताल शुरू की जाएगी। सरपंच एसोसिएशन नाथूसरी चौपटा ने खंड विकास कार्यालय पर धरना देकर रोष जताते हुए कहा कि बिना संसाधनों के ई प्रणाली को लागू करना ग्राम विकास के लिए बाधक है। हरियाणा पंचायती राज एक्ट को लागू किया जाए। ग्राम सचिव की योग्यता को स्नातक किया जाए। सरपंच एसोसिएशन के प्रधान अनिरुद्ध ढिल्लों, रामपुरा ढिल्लों के सरपंच भागी रथ ढिल्लों, शाहपुरिया के सरपंच नरेश सिहाग, निर्बाण के सरपंच विकास भांभू, सरपंच रंधावा सुभाष भाटी, राजपुरा साहनी से संदीप सहारण, सीताराम, देवत राम, राजेश कुमार, सुभाष बैनीवाल मौजूद थे।

ओढ़ां में भी ई पंचायत प्रणाली का विरोध

ओढ़ां |
ई पंचायत प्रणाली के विरोध में खंड ओढ़ां के सरपंचों का अपनी मांगों को लेकर स्थानीय खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी कार्यालय ओढ़ां में दिया जा रहा धरना तीसरे दिन रविवार को भी जारी रहा। एसोसिएशन के सचिव हरचेत सिंह माखा और जगमालवाली के सरपंच गुरदेव सिंह की अध्यक्षता में दिए जा रहे धरने के दौरान उन्होंने बताया कि जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं हो जाती, तब तक धरना इसी प्रकार जारी रहेगा। इस मौके पर ओढ़ां के सरपंच प्रतिनिधि कृष्ण कुमार, चकेरियां के सरपंच अंग्रेज सिंह, रोहिडांवाली के महेंद्र सिंह, ख्योवाली के बलजीत सिंह श्योराण, पन्नीवाला मोटा के सतबीर कस्वां, जलालआना के अमनदीप पाली, धर्मपुरा के बीरा सिंह, खोखर के हरमंद्र सिंह और तिगड़ी के रवींद्र सिंह सरपंच मौजूद रहे।

X
सरपंच एसोसिएशन का धरना जारी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..