Hindi News »Haryana »Sirsa» अवैध संबंधाें के कारण हुआ था भीम का मर्डर

अवैध संबंधाें के कारण हुआ था भीम का मर्डर

गांव रोहण में करीब 3 माह पूर्व हुए भीम मर्डर मामले का खुलासा हाे गया है। पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 01:30 PM IST

गांव रोहण में करीब 3 माह पूर्व हुए भीम मर्डर मामले का खुलासा हाे गया है। पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों को अाज गुरुवार काे सिरसा काेर्ट में पेश कर उनका रिमांड हासिल करेगी।

पुलिस काे मिले सुरागाें के अाधार पर गिरफ्तार किए गए हत्यारोपी इंद्राज उर्फ छल्लू निवासी मेहरवाला (राजस्थान) व गांव रोहण निवासी वीरूनाथ ने पुलिस के सामने इस हत्याकांड को अंजाम देना स्वीकार किया है। मामले की जांच में सामने आया कि कुनबे में रहने वाली विवाहिता ममता के साथ भीम का लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते ममता के परिजनों व उसके पति इद्राज ने महिला काे भीम के साथ मेलजोल बंद करने की चेतावनी दी थी लेकिन ममता ने इसे अनसुना कर दिया। इस मामले को लेकर ममता और इंद्राज के बीच तल्खी बढ़ने से बात तलाक तक पहुंच गई लेकिन ममता ने भीम से संबंध नही तोड़े। वारदात की रात को भी ममता का पति इंद्राज भी रोहण में आया हुआ था और भीम के महिला के पास पहुंच जाने से लोगों ने उसे पकड़ लिया और महिला ममता के मामा वीरूनाथ व उसके पति इंद्राज ने उस पर ईंट से हमला कर मर्डर कर दिया। बाद में सबूत मिटाने के लिए उन्होंने धुंध का फायदा उठाते हुए कुछ दूरी पर नाले के पास फेंक आए।

महिला का पति और मामा पकड़े, दोनों ने मारी थी ईंट

इस वजह से खुलासे में हुई देरी

पुलिस ने गगनदीप के ब्यान के बाद जब रोहण में तंबू गाडकर रह रहे ममता के परिजनों के यहां रेड मारी तो वे रात को ही बोरिया-बिस्तर समेटकर फरार पाए गए। पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर ममता को गांव पन्नीवाला मोटा से बरामद कर उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि भीम को उसके पति व मामा ने मारा है।

हथियार की कराएंगे निशानदेही

इस मामले में ममता के पति इन्द्राज व उसके मामा वीरूनाथ को गिरफ्तार कर लिया है। जिन्होंने इस हत्याकांड को अंजाम देना स्वीकारा है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर उनका रिमांड हासिल किया जाएगा। जिससे हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामदी व निशानदेही कराई जाएगी।'' - सुखजीत सिंह, थाना प्रभारी, रोड़ी

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sirsa

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×