--Advertisement--

अवैध संबंधाें के कारण हुआ था भीम का मर्डर

गांव रोहण में करीब 3 माह पूर्व हुए भीम मर्डर मामले का खुलासा हाे गया है। पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 01:30 PM IST
गांव रोहण में करीब 3 माह पूर्व हुए भीम मर्डर मामले का खुलासा हाे गया है। पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों को अाज गुरुवार काे सिरसा काेर्ट में पेश कर उनका रिमांड हासिल करेगी।

पुलिस काे मिले सुरागाें के अाधार पर गिरफ्तार किए गए हत्यारोपी इंद्राज उर्फ छल्लू निवासी मेहरवाला (राजस्थान) व गांव रोहण निवासी वीरूनाथ ने पुलिस के सामने इस हत्याकांड को अंजाम देना स्वीकार किया है। मामले की जांच में सामने आया कि कुनबे में रहने वाली विवाहिता ममता के साथ भीम का लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते ममता के परिजनों व उसके पति इद्राज ने महिला काे भीम के साथ मेलजोल बंद करने की चेतावनी दी थी लेकिन ममता ने इसे अनसुना कर दिया। इस मामले को लेकर ममता और इंद्राज के बीच तल्खी बढ़ने से बात तलाक तक पहुंच गई लेकिन ममता ने भीम से संबंध नही तोड़े। वारदात की रात को भी ममता का पति इंद्राज भी रोहण में आया हुआ था और भीम के महिला के पास पहुंच जाने से लोगों ने उसे पकड़ लिया और महिला ममता के मामा वीरूनाथ व उसके पति इंद्राज ने उस पर ईंट से हमला कर मर्डर कर दिया। बाद में सबूत मिटाने के लिए उन्होंने धुंध का फायदा उठाते हुए कुछ दूरी पर नाले के पास फेंक आए।


इस वजह से खुलासे में हुई देरी

पुलिस ने गगनदीप के ब्यान के बाद जब रोहण में तंबू गाडकर रह रहे ममता के परिजनों के यहां रेड मारी तो वे रात को ही बोरिया-बिस्तर समेटकर फरार पाए गए। पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर ममता को गांव पन्नीवाला मोटा से बरामद कर उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि भीम को उसके पति व मामा ने मारा है।

हथियार की कराएंगे निशानदेही


X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..