• Hindi News
  • Haryana News
  • Sirsa
  • अवंतिका को जान से मारने की धमकी मामले के आरोपियों ने लगाई अग्रिम जमानत याचिका
--Advertisement--

अवंतिका को जान से मारने की धमकी मामले के आरोपियों ने लगाई अग्रिम जमानत याचिका

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर की प|ी अवंतिका तंवर को जान से मारने की धमकी दिए जाने के मामले में नया मोड़ आ गया...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 01:30 PM IST
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर की प|ी अवंतिका तंवर को जान से मारने की धमकी दिए जाने के मामले में नया मोड़ आ गया है। इस मामले के आरोपियों डॉ. देवकिशन मेघवाल और जगरूप ने कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर कर दी है। वहीं मामले की जांच कर रहे सिटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राम सिंह बिश्नोई को सिरसा से यमुनानगर तबदील करने के आदेश सरकार की ओर से दिए जा चुके हैं।

इधर, अवंतिका तंवर ने कहा कि उन्हें पुलिस प्रशासन पर पूरा विश्वास है और पुलिस प्रशासन द्वारा इस प्रकरण में नामजद डॉ. देवकिशन मेघवाल, जगरूप व अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर किए जा रहे प्रयासों से वह संतुष्ट है। उन्होंने सभी राजनेताओं से अपील की है कि वह इस मामले को राजनीतिक रंग न दें क्योंकि इस मामले का राजनीति से कोई ताल्लुक नहीं है। बता दें इस मामले को लेकर हाल ही में भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष निताशा सिहाग ने बयान जारी कर अवंतिका तंवर को मामले में न्याय दिलाने के लिए हर तरह की मदद देने का ऐलान किया था। इतना ही नहीं हरियाणा महिला आयोग ने भी मामले का संज्ञान लिया हुआ है।

गौरतलब है कि पुलिस ने अवंतिका तंवर की शिकायत के आधार पर उनके घर में घुस कर उन्हें जान से मारने की धमकी देने के आरोप में डॉ. देवकिशन मेघवाल, जगरूप व पांच अन्यों के खिलाफ सिटी थाना पुलिस ने केस दर्ज किया हुआ है। मामले की जांच पहले हुडा पुलिस चौकी में कार्यरत एएसआई पूनम सिंह को सौंपी गई थी। बाद में सिटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राम सिंह बिश्नोई ने खुद ही मामले की जांच कमान को संभाल लिया। चूंकि मामला एसपी सिमरदीप सिंह के संज्ञान में लाया गया इसलिए पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए उनके संदिग्ध ठिकानों पर छापे भी मारे लेकिन कोई भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया। अब आरोपियों ने कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका भी दायर कर दी है। हालांकि आरोपियों डॉ. देवकिशन मेघवाल और जगरूप का यह कहना है कि वे मिठाई का डिब्बा भेंट करने गए थे।

नोटिस मिल चुका है


X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..