Hindi News »Haryana »Sirsa» Sufa Was Delayed By Hiding Brother In Clothes In Jail

जेल में भाई को कपड़ों में छुपाकर देर रहा था सुल्फा, जांच में पकड़ा

सेंट्रल जेल टू में कपड़ों में लगी सील टेग के नीचे सुल्फा दिए जाने के दौरान एक युवक को जेल कर्मचारियों ने काबू कर लिया।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 25, 2017, 05:41 AM IST

  • जेल में भाई को कपड़ों में छुपाकर देर रहा था सुल्फा, जांच में पकड़ा

    हिसार। सेंट्रल जेल टू में कपड़ों में लगी सील टेग के नीचे सुल्फा दिए जाने के दौरान एक युवक को जेल कर्मचारियों ने काबू कर लिया। शुक्रवार को वह जेल में बंद अपने भाई से मिलने और उसे कपड़े देने के लिए आया था। जेल अधीक्षक की शिकायत के बाद पहुंची पुलिस ने आरोपी को काबू कर लिया। उसके खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

    - सेंट्रल जेल टू में शुक्रवार को बंदियों से मिलने के लिए उनके परिजन पहुंचे थे। जेल के बंदी पाबड़ा वासी मोहन उर्फ अर्जुन से मिलने के उसका भाई राममेहर भी आया था। मुलाकात के दौरान आरोपी ने अपने भाई को कपड़े दिए। इन कपड़ों की जांच मुलाकात इंचार्ज हेड वार्डर प्रेम कुमार ने की। उन कपड़ों में से एक पेंट पर एक सील टेग लगी हुई थी।

    - तलाशी के दौरान शक होने पर सील टैग को खोलकर देखा गया तो उसके अंदर सुल्फा मिला। इसका वजन कराया गया तो मात्रा 6 ग्राम पाई गई। इसके बाद वार्डर ने जेल अधिकारियों को सूचना दी। जेल अधीक्षक की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को काबूू कर लिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Sufa Was Delayed By Hiding Brother In Clothes In Jail
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sirsa

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×